19 सितंबर को होने वाला सफीदों व पिल्लूखेड़ा ब्लाक ड्रा ऑफ लॉट हुआ स्थगित 

121
Advertisement

 

 

एस • के• मित्तल 

सफीदों, 19 सितंबर को सफीदों व पिल्लूखेड़ा ब्लाक की ग्राम पंचायतों में वार्ड पंच व सरपंच तथा पंचायत समिति के सदस्यों के लिए पिछड़ी श्रेणी-क के लिए आरक्षित की गई सीटों के आवंटन के लिए होने वाला ड्रा ऑफ लाट्स स्थगित कर दिया गया है।

नारनौल के 4 लोगों की राजस्थान में मौत: सिंघाना के पास ऑडी कार ने बाइक-स्कूटी सवारों को कुचला, रिश्तेदारी में जा रहे थे

यह जानकारी देते हुए सफीदों के एसडीएम सत्यवान मान ने बताया कि किन्ही प्रशासनिक कारणों से 19 सितंबर को होने वाले ड्रा ऑफ लाट्स को आगामी तारीख तक स्थगित किया गया है। ड्रा की नई तिथि का जल्द ही ऐलान कर दिया जाएगा। बता दें कि पहले ड्रा की तारीख पहले 12 सितंबर को रखी गई थी जिसे बढ़ाकर 19 सितंबर कर दिया गया था।

छ शरारती तत्वों द्वारा गांव के शिव मंदिर के प्रवेश द्वार पर शिव मंदिर बुटानखेड़ी की जगह बतानखेड़ी लिख दिया

लेकिन अब फिर से ड्रा के तारीख को स्थगित कर दिया गया है और नई तारीख का अभी कोई ऐलान नहीं किया गया है। मिडिया से बात करते हुए एसडीएम सत्यवान मान ने कहा कि हरियाणा पंचायती राज एक्ट 1994 की धारा 9 तथा में 59 में संशोधन किया गया। इस संशोधन के आधार पर सभी ग्राम पंचायत में वार्ड पंच व सरपंच तथा पंचायत समिति के सदस्यों के लिए पिछड़ी श्रेणी-क के लिए सीटें आरक्षित की गई हैं।

उबेर डेटा उल्लंघन: कंपनी का कहना है कि कोई निजी उपयोगकर्ता डेटा समझौता नहीं करता है

 

उन्होंने कहा कि हरियाणा पंचायती राज (द्वितीय संशोधन) अधिनियम 2020 की धारा 9 व 59 तथा अधिसूचना की अनुपालना व हरियाणा पंचायती राज, निर्वाचन (संशोधित) नियमावली के नियम 5 में दिए गए प्रावधानों के अनुसार खण्ड सफीदों के ड्रा ऑफ लाट्स की आगामी तारीख को सरकार के आदेशानुसार जल्द ही प्रदर्शित किया ज

Advertisement