हरियाणा में इनेलो का कोई वजूद नहीं: फतेहाबाद में बोली सांसद दुग्गल- इनकी कार्यकारिणी बनी ही नहीं थी तो भंग किसे किया

हरियाणा के फतेहाबाद में पहुंची सिरसा की भाजपा सांसद सुनीता दुग्गल ने शुक्रवार को इनेलो पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि इनेलो के कार्यकर्ता लगातार दूसरी पार्टियों में भाग रहे हैं, उनकी तो कार्यकारिणी थी ही नहीं तो भंग क्या करेंगे। वे 3 दिनों तक चलने वाले गीता जयंती महोत्सव का शुभारंभ करने पहुंची थी।

नारनौल में सैनी समाज की बेटी का बनवारा: खुशी में ज्योति ने घोड़ी से उतर परिजनों संग किया डांस; देखें VIDEO

पत्रकारों से बातचीत में इनेलो की पैदल यात्रा के सवाल पर दुग्गल ने कहा कि इनेलो का अब कोई वजूद ही नहीं बचा है। गीतर जयंती को लेकर उन्होंने कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रम सीएम मनोहर लाल की बढ़िया सोच का प्रमाण है।इनसे हम आध्यात्मिकता के रास्ते पर तो जाते ही हैं, साथ ही प्रदेश सरकार की योजनाओं का ऐग्जीबिशन भी लग जाता है। जिन लोगों को योजनाओं का नहीं पता, उन्हें योजनाएं पता चल जाती हैं।

उन्होंने कहा कि फतेहाबाद में आयोजित कार्यक्रम में नशा मुक्ति जागरूकता पर कोई तैयारी नहीं दिख रही, इसलिए सांसद ने डीसी को अगले 2 दिन के कार्यक्रम में नशा मुक्ति जागरूकता पर भी ऐग्जीबिशन लगाने के निर्देश दिए। मेडिकल स्टूडेंट्स के चल रहे विवाद पर उन्होंने कहा कि बॉन्ड पॉलिसी को लेकर सीएम ने स्टूडेंट्स से बात की है और रियायतें दी हैं, जल्द ही मामला सही हो जाएगा।

अक्टूबर में इंस्टाग्राम और फेसबुक से 32 मिलियन खराब सामग्री हटाई गई: मेटा इंडिया

उन्होंने कहा कि भाजपा ने पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव में कहीं भी 100 प्रतिशत सीटों पर सिंबल पर प्रत्याशी नहीं उतारे, बहुत जगहों पर निर्दलियों को समर्थन दिया था और वे जीतकर आए हैं।

 

खबरें और भी हैं…

.
वनप्लस 2023 से शुरू होने वाले 4 साल के एंड्रॉइड ओएस अपडेट की पेशकश करने के लिए, लेकिन एक चेतावनी है

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *