सीएम मनोहर लाल ने रोहतक को दी 700 करोड़ की सौगातें, कही ये बात

रोहतक. मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने रोहतक में प्रगति रैली की और जिले को तकरीबन 700 करोड़ रुपए की सौगात दी. शहर को जाम मुक्त करने के लिए कोर्ट समेत आठ सरकारी कार्यालयों को सुनारिया गांव के पास शिफ्ट करने का भी ऐलान किया और उसके लिए 250 करोड रुपए की मंजूरी दी गई. इसके अलावा ग्रामीण क्षेत्र के लिए भी 102 करोड़ रुपए मुख्यमंत्री ने मंजूर किए. इस कार्यक्रम में पहुंचे रोहतक के सांसद अरविंद शर्मा ने अम्रुत योजना में भ्रष्टाचार का आरोप भी लगा दिया और कहा कि मुख्यमंत्री इस पर संज्ञान लें.

रोहतक के जाट कॉलेज ग्राउंड में हुई इस प्रगति रैली में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने रोहतक को दिल खोलकर सौगाते दीं. रोहतक नगर निगम और महम, सांपला व कलानौर नगरपालिका के लिए भी 120 करोड़ रुपए का ऐलान किया गया. मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि उनके पास क्षेत्र के विकास के लिए बहुत सारी मांगे आईं थी, जिनकी समीक्षा कर उन्होंने बजट मंजूर किया है.

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल।

सीएम ने कहा कि ज्यादातर समस्याएं सड़क और बिजली-पानी से संबंधित हैं, इनका प्राथमिकता के आधार पर निदान किया जा रहा है. इससे पहले जब मंच पर बोलने के लिए सांसद अरविंद शर्मा आए तो उन्होंने मुख्यमंत्री से गुजारिश की कि रोहतक में अम्रुत योजना के तहत पिछले तीन साढे 3 साल से काम चल रहा है, पूरे शहर को उखाड़ रखा है, ऊपर से बजट भी आता है, लेकिन कहां जाता है, किसी को पता नहीं. यह तीन सौ से साढे तीन सौ करोड़ रुपए का प्रोजेक्ट है.

उन्होंने कहा इस प्रोजेक्ट को एक साल में पूरा करना था, लेकिन अभी तक अधर में लटका हुआ है. इसके पीछे कौन है मुख्यमंत्री खुद इसका संज्ञान लें. हालांकि सीएम ने अरविंद शर्मा के इस आरोप का जवाब नहीं दिया, लेकिन यह चर्चा का विषय जरूर बन गया कि मंच से सांसद भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहा है तो इसके पीछे कोई तो वजह होगी, आखिर सांसद का इशारा किसकी तरफ था.

Tags: CM Manohar Lal Khattar, Haryana news

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *