VIDEO: चंडीगढ़ में युवती का हाईवोल्टेज ड्रामा, कार की छत पर चढ़कर किया हंगामा, लगा जाम

चंडीगढ़. हरियाणा और पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ के सेक्टर 11 में एक युवती ने कार की छत पर चढ़कर जमकर हंगामा किया. लड़की की इस हरकत को देख रोड जाम हो गया और मौके पर कई लोग इकठ्ठे हो गए. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और काफी कोशिश के बाद युवती को कार की छत से नीचे उतारा. पुलिस युवती को सेक्टर-16 अस्पताल में मेडिकल के लिए लेकर गई. अब सेक्टर-11 थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है कि क्या युवती ने नशा किया हुआ था.

बता दें कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवती ऑल्टो कार पर चढ़कर हंगामा कर रही है. सेक्टर 11 थाना पुलिस और पीसीआर महिला पुलिस के साथ मौके पर पहुंची और युवती को नीचे उतरने के लिए समझाया लेकिन वह नीचे नहीं उतर रही थी. वह गाड़ी की छत पर कभी बैठ रही थी, कभी खड़ी हो रही थी तो कभी लेट रही थी. इस दौरान मौके पर काफी भीड़ इकट्ठी हो गई.

किसी को ये समझ नहीं आया कि आखिर इस युवती को हुआ क्या है और वो गाड़ी पर चढ़कर ऐसी हरकत क्यों कर रही है. यहीं नहीं इस दौरान युवती ने लोगों को भी कुछ इशारे किए. महिला पुलिस काफी कोशिश के बाद उसे नीचे उतारकर लेकर गई. वहीं पुलिस ऑल्टो कार चालक से पूछताछ कर रही है कि आखिर उसकी कार पर युवती कैसे चढ़ी. पुलिस ने ऑल्टो सवार के बयान भी दर्ज किया.

वहीं कई लोगों का कहना था कि इस युवती ने इससे पहले नया गांव में भी उत्पात मचाया था. अब वो सेक्टर 11 में आकर इस तरह का हंगामा कर रही है. वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने युवती की वीडियो भी बना ली, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : May 05, 2022, 08:14 IST

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *