शांतिपूर्ण और निष्पक्ष मतदान पर एसडीएम ने जताया आभार

एस• के• मित्तल      
सफीदों,          निर्वाचन अधिकारी एसडीएम सत्यवान सिंह मान ने पंचायतीराज संस्थाओं के छठे आम चुनाव के पहले चरण के तहत बुधवार को सफीदों में पंच और सरपंच पद के लिए शांतिपूर्ण ढंग से हुए मतदान के लिए खंड सफीदों के मतदाताओं का आभार जताया।

यमुनानगर प्रशासन से साधु समाज नाराज: कपालमोचन मेले में भंडारे के लिए 5 हजार की फीस वसूलने पर रोष; बोले- ये देश में कहीं नहीं

उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की मजबूती के लिए मतदाताओंने उत्साह के साथ इस चुनावी महापर्व में अपनी भागीदारी की है। सत्यवान मान ने कहा कि लोकतंत्र में मत डालने का अधिकार हमें अपने स्वतंत्रता सेनानियों व संविधान के निर्माताओं से मिला है। इस अधिकार की जिम्मेवारी के साथ प्रयोग करना हमारे सही मार्ग को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार भाईचारे व सौहार्द के साथ रविवार और बुधवार को मतदान प्रक्रिया में भागीदारी की वह सफीदों हल्के के मतदाताओं की गंभीरता को दर्शाता है।

राहत की खबर: सीईटी के लिए जाने वाले परीक्षार्थियों के लिए आज से होगी रोडवेज बसों की बुकिंग, महिला परीक्षार्थी के साथ एक परिजन कर सकेगा नि:शुल्क यात्रा

एसडीएम ने कहा कि सभी मतदान केंद्रों पर मतदाताओं में मतदान को लेकर भारी उत्साह नजर आया। उन्होंने कहा कि ग्रामीण विकास में आपके चुने हुए प्रतिनिधि महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे, जिससे गांव के विकास को चार चांद लग सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *