युवक ने खाया जहरीला पदार्थ, हालत गंभीर गंभीरावस्था में पीजीआई रैफर युवक ने सुसाईड नोट छोड़ा

सुसाइड नोट में कुछ लोगों को जिम्मेवार ठहराया
गलत तरीके से एससीएसटी एक्ट लगवाने का लगाया आरोप

एस• के• मित्तल   
सफीदों,      उपमंडल के गांव पाजू कलां के एक युवक ने शुक्रवार दोपहर को कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। जहरीले पदार्थ के प्रभाव से युवक दीपक (23) की हालत गंभीर हो गई। गंभीरावस्था में उसे सफीदों के नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां पर डाक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार देकर पीजीआई रोहतक रैफर कर दिया। जहरीला पदार्थ खाने से पूर्व युवक दीपक ने लाईव आकर अपनी दास्तां भी बताई है और दो पेज का एक सुसाईड नोट भी छोड़ा है।
इस लाईव व सुसाइड नोट में दीपक ने कुछ लोगों को जिम्मेदार ठहराते हुए लिखा है कि इन लोगों ने उसके ऊपर गलत तरीके से एससीएसटी एक्ट लगवाया है। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर को गांव पाजू कलां के युवक दीपक ने घर पर कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। इस बात का पता लगते ही उसके परिजन दीपक को सफीदों के नागरिक अस्पताल में लेकर आए। जहां पर डाक्टरों ने उसकी गंभीरावस्था को देखते हुए उसे पीजीआई रोहतक रैफर कर दिया।
आननफानन में परिजन उसे पीजीआई ले गए। दीपक के भाई रामबीर का आरोप था कि हमारे गांव के सैंसी समाज के युवाओं द्वारा दीपक पर एसीएसटी एक्ट के अंतर्गत थाना सदर सफीदों में एक झुठा मुकदमा दर्ज कराया है। एफआईआर दर्ज करवाने वाले लोगों द्वारा समझौता करने की ऐवज में 10 से 12 लाख रुपए कि डिमांड की गई। जिस से मेरा भाई मानसिक रूप से परेशान रहता था। परेशानी से तंग आकर आज उसने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया है। मामले की सूचना सफीदों पुलिस को दी गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में सदर थाना प्रभारी बलजीत सिंह का कहना है कि दीपक को सफीदों नागरिक अस्पताल से रैफर कर दिया गया है। परिजनों के ब्यान के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *