बेखौफ लुटेरे: खरखौदा में आढ़ती से 1.60 लाख व सोनीपत में दुकान में घुस 50 हजार और सोने चेन लूटी

सीसीटीवी में कैद हुई लूट की वारदात और जांच करती पुलिस

पुलिस के लाख सख्ती के दावे के बावजूद जिले में लूट और स्नैचिंग की वारदात रुकने का नाम नहीं ले रहीं हैं। लुटेरे इतने बेखौफ हैं कि दिन दहाड़े सड़कों पर लूट तो कर ही रहे हैं, सरेबाजार शोरूम को भी निशाना बना रहे हैं। गुरुवार सुबह खरखौदा में सब्जी मंडी जा रहे आढ़ती से बाइक सवार तीन बदमाशों ने पिस्तौल दिखाकर 1.60 लाख रुपए लूटे।

पहलवानों पर केस दर्ज करने की याचिका पर सुनवाई आज: PM और बृजभूषण पर झूठे आरोप लगाने, भड़काऊ भाषण देने की है शिकायत

दोपहर बाद 4 बजे सोनीपत सेक्टर-23 चौक के पास कन्फेक्शनरी की दुकान पर आरी और तमंचा लेकर आए 6 बदमाशों ने 50 हजार रुपए की नकदी, दुकानदार की सोने की चेन व सामान लूट लिया। उन्होंने दुकानदार को मारपीट कर घायल कर दिया। घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। डीसीपी क्राइम विजय सिंह, एसीपी नरसिंह व थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे।

दुकान के पीछे के रास्ते से आए बदमाशों ने दुकानदार पर बोला हमला
ओल्ड हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी सेक्टर-23 निवासी मुकेश ने बताया कि उसकी ककरोई रोड से सेक्टर-23 की तरफ जाने वाली सड़क पर अमन कन्फेक्शनरी के नाम से दुकान है। वह करीब चार बजे दुकान पर पहुंचा था। वह मोबाइल पर बात कर रहा था कि मुंहपर कपड़ा बांधे छह बदमाश पीछे के रास्ते दुकान में घुस आए। उनमें एक के हाथ में आरी, एक के हाथ में तमंचा और बाकी डंडे आदि लिए थे। दुकानदार ने बताया कि बदमाशों ने आते उसपर डंडे से हमला कर दिया और पीटने लगे।

उनका एक साथी काउंटर के अंदर आ गया और गल्ले से नकदी निकाल ली। एक ने उनका पर्स और एक ने उनके गले से सोने की चेन लूट ली। उन्होंने उठने का प्रयास किया तो बदमाशों ने फिर से डंडे से पीटना शुरू कर दिया। वह करीब 50 हजार रुपये व सोने की चेन लूटने के साथ ही दुकान से सिगरेट व चॉकलेट तक उठा ले गए। सूचना पर सीआईए की टीम ने पहुंची। घायल दुकानदार को अस्पताल में ले जाया गया। एसीपी नरसिंह ने बताया कि पुलिस की पांच टीम गठित कर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

लूट की वारदातों

  • 14 अप्रैल की रात कामी चौक के पास दो मासूम बेटियों के साथ जा रहे झज्जर निवासी दंपती कार लूट ली थी।
  • 14 अप्रैल को शांति विहार व्यक्ति से 3 युवकों ने 20 हजार व मोबाइल लूटा।
  • 16 अप्रैल को नाहरी गांव में प्रॉपर्टी डीलर से उसके कार्यालय में पिस्तौल से हमला कर तीन बदमाश दो लाख रुपए लूटकर ले गए।
  • 18 अप्रैल को सिगरेट और अंडरगारमेंट्स के होलसेल व्यापारी से पिस्तौल के बल पर 8 लाख लूट लिए।
  • 9 मई को ओल्ड डीसी रोड पर चॉकलेट की दुकान में दो बदमाश दुकानदार भाइयों पर पिस्तौल तान कर 40 हजार व लैपटॉप लूट ले गए।

 

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *