बुंडेसलिगा: बायर्न म्यूनिख ने जूलियन नगेल्समैन को कोच के रूप में बदलने के लिए थॉमस ट्यूशेल को काम पर रखा है

 

बायर्न म्यूनिख ने बुंडेसलिगा की बढ़त गंवाने के बाद जूलियन नगेल्समैन को बदलने के लिए शुक्रवार को थॉमस ट्यूशेल को कोच के रूप में नियुक्त किया। बायर्न के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ओलिवर कहन ने “प्रदर्शन में बड़े उतार-चढ़ाव” को दोषी ठहराया और कहा कि नगेल्समैन के तहत टीम अपनी वास्तविक क्षमता नहीं दिखा रही थी।

जेफ बेजोस की कंपनी ब्लू ओरिजिन 2022 दुर्घटना के बाद ‘जल्द’ अंतरिक्ष उड़ानें फिर से शुरू करेगी

ट्यूशेल 2024-25 सीज़न के अंत तक एक अनुबंध के साथ सोमवार से प्रशिक्षण लेंगे। रविवार को बुंडेसलीगा में बायर लेवरकुसेन से टीम की 2-1 से हार के बाद यह फैसला आया।

पिछले दो महीनों में बायर्न का घरेलू लीग फॉर्म मिलाजुला रहा है, लेकिन नगेल्समैन को हटाना व्यापक रूप से एक आश्चर्य के रूप में देखा गया था, विशेष रूप से इस महीने पेरिस सेंट-जर्मेन पर चैंपियंस लीग क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के लिए एक सुनिश्चित जीत के बाद।

टीम में नगेल्समैन के प्रति वफादारी के संकेत में, मिडफील्डर जोशुआ किमिच ने शुक्रवार को एक “उत्कृष्ट” कोच के रूप में उनकी प्रशंसा की।

पिछले हफ्ते लेवरकुसेन की हार ने बायर्न को बोरुसिया डॉर्टमुंड से एक अंक पीछे दूसरे स्थान पर गिरा दिया। बायर्न का अगला गेम 1 अप्रैल को डॉर्टमुंड के खिलाफ है और खिताबी दौड़ तय करने में अहम भूमिका निभा सकता है। ट्यूशेल ने चेल्सी को 2021 में चैंपियंस लीग का खिताब दिलाया और पहले पीएसजी को कोचिंग दी – जहां वह 2020 चैंपियंस लीग का फाइनल बायर्न – और डॉर्टमुंड से हार गया।

माही का मल्टीवर्स: चेन्नई सुपर किंग्स के संपादित वीडियो में एमएस धोनी को खुद से गेंदबाजी करते हुए देखें

सितंबर में चेल्सी के नए अमेरिकी स्वामित्व द्वारा क्रोएशियाई क्लब डिनैमो ज़ाग्रेब को एक आश्चर्यजनक नुकसान के बाद निकाल दिए जाने के बाद से ट्यूशेल बिना नौकरी के हैं। 11 अप्रैल को चैंपियंस लीग के क्वार्टर फाइनल में बायर्न का सामना मैनचेस्टर सिटी से होगा।

.
नूंह में पंचायत मंत्री ने अफसर को किया सस्पेंड: मकान बनाने के लिए नहीं दी थी राशि; 12 में से 8 शिकायतों का निपटारा

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *