यह सब थोड़ा असली है: इस्सी वोंग हैट्रिक पर

 

इंग्लैंड की तेज गेंदबाज इसाबेल वोंग ने शुक्रवार को यहां यूपी वारियर्स पर 72 रन की करारी जीत के साथ मुंबई इंडियंस को फाइनल में पहुंचाने के लिए महिला प्रीमियर लीग की पहली हैट्रिक दर्ज करने के बाद इसे “थोड़ा असली” कहा।

वोंग ने 4-0-15-4 के अविश्वसनीय आंकड़े के साथ यूपीडब्ल्यू को 183 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 110 रनों पर समेट दिया।

जेफ बेजोस की कंपनी ब्लू ओरिजिन 2022 दुर्घटना के बाद ‘जल्द’ अंतरिक्ष उड़ानें फिर से शुरू करेगी

“यह सब थोड़ा असली है, यह पिछले कुछ हफ्तों के लिए थोड़ा बवंडर रहा है। जिम में पिछले कुछ वर्षों से थोड़ा कठिन प्रयास करें और इन सभी का आनंद लेने के लिए पुरस्कृत करें,” 20 वर्षीय वोंग ने मैच के बाद कहा।

“रोशनी के नीचे, यह झूल गया। वर्ग आपको पारी के बाद के चरणों में भी स्विंग जारी रखने की अनुमति देता है। हमें पता था कि अगर हम गेंद का ध्यान रखेंगे तो हम उसे स्विंग करा सकते हैं।

खतरनाक एलिसा हीली (11) को जल्दी आउट करने और ऑन-सॉन्ग किरण नवगिरे (43) को आउट करने के बाद, वोंग ने सिमरन शेख (0) और सोफी एक्लेस्टोन (0) को दूसरे, तीसरे और तीसरे नंबर पर एक-एक विकेट लेने के लिए क्लीन बोल्ड किया। उनके तीसरे ओवर की चौथी गेंद ने मैच जिताने वाला स्पेल तैयार किया।

अपनी हैट्रिक गेंद पर वोंग ने कहा: “मैं सिर्फ स्टंप्स को मारने की कोशिश कर रहा था, सोफ पिछली बार बेहतर हो गया, मैं उसके स्थान पर नहीं उतरना चाहता था।”

अवैध राईफल सहित एक काबू शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज

यह पूछे जाने पर कि आउट होने के बाद एक्लेस्टोन के साथ उनकी क्या बातचीत थी, उन्होंने कहा: “उन्होंने कहा कि अच्छी गेंदबाजी की, वह एक अच्छी दोस्त हैं और वह एक गुणवत्ता वाली क्रिकेटर भी हैं। यह थोड़ा और रोमांचक है क्योंकि आप एक दूसरे को अच्छी तरह जानते हैं।” विजेता कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा कि एमआई के पास अच्छा गेंदबाजी आक्रमण है और इसलिए उन्हें विश्वास था कि कोई भी विकेट ले सकता है।

वोंग की हैट्रिक पर, हरमनप्रीत ने कहा: “वह हमेशा गेंदबाजी करने के लिए उत्साहित रहती है, वह हमेशा वहां थी और बहुत खुश थी। और वह (नैट साइवर-ब्रंट) वह है जो हमें किसी भी खेल में आगे ले जा सकती है, मुझे खुशी है कि उसने आज ऐसा किया।

“हमारे पास कुछ युवा लड़कियां हैं जो क्षेत्ररक्षण में भी अच्छा प्रदर्शन करने की इच्छुक हैं। उनके पास एक सकारात्मक ऊर्जा है, वे अपना काम करने के लिए तैयार हैं और जब भी हम उनसे बात करते हैं तो हमारी बात सुनते हैं। नेट साइवर-ब्रंट को उनकी 38 गेंदों में 72 रनों की लुभावनी पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। दिलचस्प बात यह है कि गायकवाड़ की गेंद पर छठे ओवर में एक्लेस्टोन ने उन्हें गिरा दिया, जब उन्होंने मिड ऑफ पर एक ओवर उठाने की कोशिश की।

उन्होंने कहा, ‘वहां बल्लेबाजी करने में काफी मजा आया, वास्तव में कुछ शॉट्स से खुद को हैरान कर दिया। मुझे छोड़ने के लिए मैंने आपको (एक्लेस्टोन को) धन्यवाद कहा है। वह आमतौर पर ड्रॉ के भाग्य को सौभाग्य से लेती हैं।

माही का मल्टीवर्स: चेन्नई सुपर किंग्स के संपादित वीडियो में एमएस धोनी को खुद से गेंदबाजी करते हुए देखें .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *