फरीदाबाद के लिए CM करेंगे बड़े ऐलान: FMDA की चौथी बैठक में होंगे शामिल; दोपहर बाद दिल्ली निकल जाएंगे, दो दिन रहेंगे

हरियाणा सीएम मनोहर लाल खट्‌टर।

हरियाणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्‌टर फरीदाबाद के लिए बड़े ऐलान करेंगे। वह आज फरीदाबाद महानगर विकास प्राधिकरण (FMDA) की मीटिंग में शामिल होंगे। इस मीटिंग में केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के साथ कैबिनेट मंत्री मंत्री मूलचंद शर्मा, डॉ कमल गुप्ता भी मौजूद रहेंगे। मीटिंग में फरीदाबाद के डेवलपमेंट को लेकर चर्चा की जाएगी। इसके बाद सीएम दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। दिल्ली में सीएम दो दिन रहेंगे। वीरवार की शाम को वह हरियाणा के लिए रवाना होंगे।

NCP के दोनों गुट बोले- पार्टी में कोई फूट नहीं: छगन भुजबल का दावा- कुछ बदलाव हुए हैं, अब अजित पवार पार्टी के अध्यक्ष

इन प्रोजेक्टों को मिल सकती हैं मंजूरी

फरीदाबाद डीसी विक्रम सिंह ने बताया कि सीएम निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार सुबह 11 बजे फरीदाबाद के सेक्टर-12 स्थित लघु सचिवालय के कॉन्फ्रेंस हॉल में मीटिंग लेंगे। इसमें कई बड़े प्रोजेक्ट जैसे की रेनीवेल, सीवर शोधन संयंत्र और सड़कों के निर्माण समेत अन्य प्रस्तावों पर चर्चा करेंगे। कई प्रोजेक्ट को मंजूरी मिलने की उम्मीद है।

हरियाणा भवन में मीटिंगों में होंगे शामिल

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर दिल्ली दौरे के दौरान कई मीटिंगों में शामिल होंगे। मीटिंग हरियाण भवन में आयोजित की जाएंगी। राज्य के कुछ ऐसे प्रोजेक्ट हैं जिनको केंद्र की तरफ से आर्थिक सहायता दी जानी है उसको लेकर अधिकारियों के साथ चर्चा करेंगे। मीटिंग में हरियाणा सीएमओ के अधिकारी भी मौजूद रहेंगे।

 

खबरें और भी हैं…

 

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *