पलवल में वैगनआर कार ने 2 लोगों को कुचला: पहले ऑटो के इंतजार में खड़े युवक को टक्कर मारी; फिर बाइक सवार को

 

हरियाणा के पलवल में होडल-नूंह रोड पर सौंदहद गांव के पास वैगनआर कार की टक्कर से बाइक सवार सहित दो लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद कार चालक मौके से कार को लेकर फरार हो गया। मुंडकटी थाना पुलिस ने मृतक के चाचा के बेटे की शिकायत पर वैगनआर कार के अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

पलवल में वैगनआर कार ने 2 लोगों को कुचला: पहले ऑटो के इंतजार में खड़े युवक को टक्कर मारी; फिर बाइक सवार को

मुंडकटी थाना प्रभारी सचिन के अनुसार, बहीन गांव निवासी सतीश कुमार ने दी शिकायत में कहा है कि वह और उसके ताऊ का लड़का नरेश किसी निजी कार्य से सौंदहद गांव गए थे। शाम के समय वापस अपने गांव आने के लिए सौंदहद गांव के पास ऑटो के इंतजार में खड़े हुए थे। उसी दौरान होडल की तरफ से एक वैगनआर कार तेज गति से आई।

मृतक नरेश कुमार का पैनकार्ड।

मृतक नरेश कुमार का पैनकार्ड।

पुलिस ने कार चालक की तलाश शुरू की
ताऊ के लड़का नरेश को टक्कर मारने के बाद सामने से आ रहे एक बाइक सवार में सीधी टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद वैगनआर चालक अपनी गाड़ी को लेकर मौके से फरार हो गया। बाइक चालक का नाम पता मथुरा (यूपी) निवासी महेंद्र था। दोनों को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

हिमाचल में क्रिप्टो करेंसी फ्रॉड किंगपिन देश छोड़कर भागा: सुभाष शर्मा के ठिकाने का पता लगाने में जुटी SIT; आरोपी ने बनाई करोड़ों की संपत्ति

पुलिस ने सतीश कुमार की शिकायत पर वैगनआर कार के अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने दुर्घटना को अंजाम देने वाली वैगनआर कार व उसके चालक की तलाश शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *