डेनियल मेदवेदेव, इगा स्विएटेक जलयात्रा कर रहे हैं क्योंकि जलवायु प्रदर्शनकारियों ने विंबलडन को बाधित किया है

 

डेनियल मेदवेदेव ने वाइल्डकार्ड आर्थर फेरी की चुनौती को समाप्त कर दिया और मार्टा कोस्त्युक ने मारिया सककारी को परेशान करने के लिए संघर्ष किया और बुधवार को बारिश के दौरान विंबलडन के दूसरे दौर में प्रवेश किया, जब प्रदर्शनकारियों ने दो मैचों में बाधा डाली।

करनाल बाल भवन से दो बच्चे लापता: स्कूल में जाने की बात कह कर गए थे नाबालिग, दो दिन बाद भी सुराग नहीं

महिलाओं की शीर्ष वरीयता प्राप्त इगा स्विएटेक ने स्पेन की सारा सोरिब्स टोर्मो को 6-2, 6-0 से हराया और डारिया कसाटकिना ने जोडी बराज को 6-0, 6-2 से हराकर तीसरे दौर में प्रवेश किया, इससे पहले आयोजकों ने पहले दौर के मैचों के बैकलॉग को पूरा करने के लिए काम किया।

ऑल इंग्लैंड क्लब के लिए यह एकमात्र सिरदर्द नहीं था क्योंकि जस्ट स्टॉप ऑयल प्रचारकों द्वारा विरोध प्रदर्शन की धमकी दी गई थी और कोर्ट 18 पर मैचों के दौरान खेल दो बार बाधित हुआ था।

 

पहली घटना में दो प्रदर्शनकारी सेंटर कोर्ट के 1,000 टुकड़ों वाले आरा के रूप में चिह्नित बक्सों को पकड़कर लॉन की ओर दौड़ रहे थे और सामग्री छिड़कने से पहले बल्गेरियाई ग्रिगोर दिमित्रोव और जापान के शो शिमाबुकुरो के बीच खेल को रोक दिया।

सुरक्षा कर्मचारियों ने तुरंत लोगों को हटा दिया और भीड़ ने उन्हें खदेड़ दिया। बाद में ब्रिटेन की केटी बोल्टर और आस्ट्रेलियाई डारिया सैविले के बीच मैच भी इसी तरह की घटना के कारण रुका हुआ था।

आयोजकों ने पहली घटना के बाद कहा, “कोर्ट 18 पर एक घटना के बाद, दो व्यक्तियों को गंभीर अतिक्रमण और आपराधिक क्षति के संदेह में गिरफ्तार किया गया है और इन व्यक्तियों को अब मैदान से हटा दिया गया है।”

ब्रिटिश भीड़ मेदवेदेव के प्रति काफी दयालु थी, जो पिछले साल रूसी और बेलारूसी खिलाड़ियों पर से प्रतिबंध हटने के बाद विंबलडन में लौटे थे, उन्होंने ब्रिटन फेरी पर 7-5, 6-4, 6-3 से जीत के बाद कहा था कि उन्हें इस गर्मजोशी भरे स्वागत की उम्मीद नहीं थी।

मेदवेदेव ने कहा, “मैं काफी घबराया हुआ था, मुझे कल खेलने का मौका नहीं मिला इसलिए मैं वापस आकर बहुत खुश हूं।”

“अच्छे स्वागत के लिए धन्यवाद, खासकर एक ब्रिटिश व्यक्ति आर्थर के खिलाफ। यह आश्चर्यजनक था क्योंकि मुझे नहीं पता था कि मुझे कैसा स्वागत मिलेगा और यह अविश्वसनीय था।

पानीपत में CM फ्लाइंग की रेड: नगर निगम के रिकार्ड की हो रही छानबीन, कार्यालय खुलने के समय पहुंची टीम, मचा हड़कंप

इससे पहले, कोस्त्युक ने एक सेट से पिछड़ने के बाद संघर्ष किया और बारिश की तीन रुकावटों से उबरते हुए आठवीं वरीयता प्राप्त सककारी को 0-6, 7-5, 6-2 से हराया।

पहला सेट 6-0 से हारने के बाद वह ओपन एरा में विंबलडन में शीर्ष-10 वरीयता प्राप्त खिलाड़ी को हराने वाली तीसरी महिला खिलाड़ी बन गईं।

अमेरिकी विश्व नंबर 10 फ्रांसेस टियाफो ने विंबलडन में पदार्पण कर रहे चीन के वु यिबिंग को 7-6(4) 6-3 6-4 से हराया, जबकि हमवतन टेलर फ्रिट्ज ने यानिक हनफमैन पर 6-4 2-6 4-6 7-5 6-3 से जीत हासिल की। .

.
जब बेयरस्टो ‘बहुत बहुत स्मार्ट’ थे, मैकुलम की हैट्रिक, पंत का U19 चौंकाने वाला: ‘स्पिरिट ऑफ क्रिकेट’ एशेज गाथा के बाद इसी तरह के रन आउट

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *