गणतंत्र दिवस परेड के लिए एनएसएस स्वयंसेविका तानिया का तृतीय स्तर पर हुआ चयन कालेज में तानिया का किया गया जोरदार अभिनंदन

एस• के• मित्तल 
सफीदों,     राजकीय महाविद्यालय सफीदों की छात्रा एवं एनएसएस स्वयंसेविका तानिया निवासी गांव बहादुरगढ़ गणतंत्र दिवस परेड के लिए तृतीय स्तर पर चयनित हो चुकी है। तानिया की इस उपलब्धि को लेकर महाविद्यालय प्राचार्या डा. तनाशा हुड्डा ने उसे मेडल और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया और भविष्य में भी इसी तरह उन्नति करने के लिए प्रोत्साहित किया।
एनएसएस अधिकारिणी रीनू देवी ने बताया की छात्रा पिछले दो माह से परेड और अतिरिक्त क्रियाओं का अभ्यास कर रही थी। गणतंत्र दिवस की परेड के लिए यूनिवर्सिटी सत्र का चयन 13 सितंबर को किया गया था। तदोपरांत 20 सितंबर को गुरु जंभेश्वर विश्वविद्यालय हिसार में नॉर्थ जोन पर आरडी चयन प्रक्रिया का आयोजन किया गया था। जिसमें 200 सेविकाओं में से केवल 35 का चयन किया गया। उन 35 स्वयंसेविकाओं में तानिया का भी चयन हो चुका है। उन्होंने बताया कि अब सभी चयनित स्वयंसेविकाएं 25 अक्टूबर से 3 नवंबर तक फतेहाबाद लगने वाले शिविर में भाग लेंगी और उसके बाद उनका चयन गणतंत्र दिवस की परेड के लिए किया जाएगा।
एनएसएस प्रभारी डा. जयविंद्र शास्त्री ने छात्रा को यह उपलब्धि के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उन्हे पूरा भरोसा है कि तानिया अपनी मेहनत के बल पर दिल्ली के कर्तव्यपथ पर होने वाली परेड में जरूर शामिल होंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *