कुरुक्षेत्र में मंदबुद्धि युवक से कुकर्म: चीज दिलाने के बहाने गन्ने के खेत में ले गया आरोपी

 

हरियाणा के कुरुक्षेत्र स्थित पिहोवा के एक गांव में मंदबुद्धि युवक के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है। आरोपी भी इसी गांव का रहने वाला है। आरोपी मंदबुद्धि युवक को चीज दिलाने के बहाने अपने साथ ले गया और वारदात को अंजाम दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

UP-MP, झारखंड, बिहार समेत 19 राज्यों में आज तेज बारिश: मानसूनी ब्रेक हटते ही लौटा बारिश का दौर; अगस्त में 36% कम पानी बरसा था

गन्ने के खेत में किया कुकर्म
युवक के पिता ने बताया कि उसका 21 साल का बेटा मंदबुद्धि है। देर रात गांव का ही एक युवक उसे अपने साथ दुकान से खाने-पीने की चीज दिलाने के बहाने गांव के दूसरी तरफ गन्ने के खेत में ले गया। यहां आरोपी ने उसके बेटे के साथ कुकर्म किया।

भाई को देख आरोपी हुआ फरार
वहीं, काफी देर तक युवक नहीं मिला तो उसके भाई ने उसकी तलाश शुरू कर दी। पूछताछ के बाद वह खेत पहुंचा तो आरोपी उसे देखकर फरार हो गया। बाद में सारी बात युवक ने अपने भाई को बताई। परिजनों ने पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है।

मुकदमा किया जा रहा दर्ज
थाना शहरी प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि पुलिस को शिकायत प्राप्त हुई है। जिस पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। पीड़ित युवक का मेडिकल करवाने के साथ मामले की छानबीन चल रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *