हैरी केन का मील का पत्थर लक्ष्य टोटेनहम को मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ जीत देता है, आर्सेनल को भी मदद करता है

21
हैरी केन का मील का पत्थर लक्ष्य टोटेनहम को मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ जीत देता है, आर्सेनल को भी मदद करता है
Advertisement

 

हैरी केन ने एक गोल के साथ टॉटनहैम के सर्वकालिक स्कोरिंग रिकॉर्ड को तोड़ दिया – क्लब के लिए उनका 267वां – जो उत्तरी लंदन में दूसरी टीम द्वारा लगभग उतनी ही खुशी से मनाया जाएगा।

इंग्लैंड के कप्तान की मील के पत्थर की हड़ताल ने टोटेनहम को रविवार को मैनचेस्टर सिटी पर 1-0 से जीत दिलाई, जो प्रीमियर लीग के नेता आर्सेनल के अंतर को दो अंकों से कम करने के लिए जीत की तलाश में थी।अंत में, शनिवार को एवर्टन में 1-0 से हारने के लिए आर्सेनल को दंडित नहीं किया गया था – और शायद यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है। आखिरकार, सिटी अब प्रीमियर लीग या चैंपियंस लीग में टोटेनहम के नए स्टेडियम में पांच मैचों में जीत या स्कोर नहीं किया है।

भारत ने 200 से अधिक चीनी ऐप्स पर प्रतिबंध लगाया: आप सभी को पता होना चाहिए

यहां तक ​​कि टोटेनहम मैनेजर एंटोनियो कॉन्टे की अनुपस्थिति, इस सप्ताह अपने पित्ताशय की थैली को हटाने के बाद अपने मूल इटली में ठीक हो रहे हैं, इस विशेष स्थिरता के आसपास की कहानी को नहीं बदल सके।

केन ने 15वें मिनट में जीत हासिल की, जब पियरे-एमिल होजबर्ज ने सिटी मिडफील्डर रोड्री के पास से पास आउट पकड़ा और स्ट्राइकर को अपना 200वां प्रीमियर लीग गोल करने के लिए तैयार किया। केवल दो अन्य खिलाड़ी – एलन शियरर (260) और वेन रूनी (208) – उस आंकड़े तक पहुँचे हैं।

केन ने टोटेनहम के सभी गोलों के लिए टाई को तोड़ दिया, जो उन्होंने स्वर्गीय जिमी ग्रीव्स के साथ किया था, जो 1961-70 तक क्लब के लिए खेले थे।

जींद में RPF का फरार SI गिरफ्तार: रिमांड पर लिए युवक को अस्पताल ले जाने के बजाय नहर में फेंककर भागा था

शहर लक्ष्य के लिए अपने स्वयं के पतन का वास्तुकार था, जैसा कि पिछले महीने टोटेनहम के खिलाफ एतिहाद स्टेडियम में 4-2 की जीत के लिए रैली करने से पहले दो सुस्त पहले-आधे लक्ष्यों को स्वीकार करते समय हुआ था।

इस बार, केविन डी ब्रुइन, जो टोटेनहैम के खिलाफ दूसरे सीधे गेम के लिए बेंच पर थे, और दूसरे पीले कार्ड के लिए क्रिस्टियन रोमेरो को 87वें मिनट में भेजने से दूसरे हाफ में वापसी के बावजूद कोई वापसी नहीं हुई।

सिटी लीग में इस सीजन में चौथी बार हार गया और आर्सेनल से पांच अंक पीछे रहा, जिसके हाथ में एक खेल है क्योंकि यह 2004 के बाद से पहली बार शीर्ष उड़ान खिताब के लिए बोली लगाता है।

चैंपियंस लीग योग्यता की दौड़ में पांचवें स्थान पर टोटेनहम चौथे स्थान के न्यूकैसल से एक अंक पीछे है।

नवास डेब्यू

कीलर नवीस ने चैंपियंस लीग के एक दावेदार को प्रीमियर लीग में रेलेगेशन उम्मीदवार के लिए बदल दिया। उसने तुरंत घर की ओर देखा।

जींद में महिला की अश्लील फोटो खींची: इंस्टाग्राम पर अपलोड कर किए गंदे कमेंट, पति को जान से मारने की धमकी दी

कोस्टा रिका के गोलकीपर ने लीड्स पर अपनी 1-0 की जीत में फ़ॉरेस्ट के लिए अपने पदार्पण पर शानदार बचत की, जिससे टीम रेलीगेशन ज़ोन से छह अंक दूर हो गई।

रियल मैड्रिड के साथ तीन बार के चैंपियंस लीग विजेता, जो इस सप्ताह पेरिस सेंट-जर्मेन से चले गए, के बारे में फ़ॉरेस्ट मैनेजर स्टीव कूपर ने कहा, “उत्कृष्ट और रचित”। “बातचीत के स्पष्ट बिंदु बचत हैं, और ठीक ही तो, वह इसके लिए सभी श्रेय के हकदार हैं, लेकिन मुझे उनका संयम और खेल प्रबंधन और निर्णय लेना पसंद आया।”

ब्रेनन जॉनसन ने फ़ॉरेस्ट के लिए 14वें मिनट में गोल दागा, जिसने अपने पिछले चार लीग गेम में से तीन जीते हैं और 13वें स्थान पर है।

लीड्स 20-टीम लीग में 17वें स्थान पर है और केवल गोल अंतर पर रेलीगेशन की स्थिति से बाहर है।

अमेरिकी प्रभाव

यूएस मिडफील्डर वेस्टन मैककेनी लीड्स के लिए दूसरे हाफ के विकल्प के रूप में अपनी शुरुआत के लिए आए और अंतरराष्ट्रीय टीम के साथी टायलर एडम्स के साथ खेले।

ब्रेंडेन आरोनसन के साथ भी टीम में, लीड्स 2012-13 के बाद से प्रीमियर लीग में एक ही सीज़न में तीन अमेरिकी अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाली पहली टीम बन गई, जब स्टोक के पास ज्योफ कैमरून, ब्रेक शी और मौरिस एडू थे।

लीड्स मैनेजर जेसी मार्श क्लब में एक और अमेरिकी हैं और जानते हैं कि बुधवार को मैनचेस्टर यूनाइटेड में एक मैच से पहले वह दबाव में हैं, जो कि लीड्स का खेल है।

मार्श ने कहा, “मुझे अच्छे प्रदर्शन को जीत में बदलने का एक तरीका खोजना होगा क्योंकि यही वह जगह है जहां हम हैं और थोड़ी देर के लिए हैं।”

“मैं हताशा और संदेह को समझता हूं। आंतरिक रूप से, हमारे यहाँ विश्वास है। क र ते हैं।”

मानेसर में इंटरनेशनल सेंटर फॉर ऑटोमोटिव टेक्नोलॉजी की नई पहल: केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय और राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने प्रदर्शनी एवं आईकैट इंक्विबेशन सेंटर का किया उद्घाटन .

.

Advertisement