हैंडलूम की दुकान से चकमा देकर उड़ा ले गए हजारों का सामान, मामला दर्ज

112
Advertisement

 

 

एस• के • मित्तल

सफीदों, नगर के महात्मा गांधी मार्ग पर स्तिथ हैंडलूम की दुकान पर गाड़ी में सवार होकर ग्राहक बनकर आए करीब आधा दर्जन लोग दुकानदार को चकमा देकर करीब 60 से 70 हजार रुपए का सामान चोरी करके ले गए।

फ़ेसबुक ने 2022 की दूसरी तिमाही में 200 मिलियन से अधिक विशिष्ट सामग्री पर फैक्ट-चेक चेतावनियाँ प्रदर्शित कीं

दुकानदार की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। सफीदों पुलिस को दी शिकायत में गांव बहादुरगढ निवासी दीपक ने कहा कि वह सफीदों में महात्मा गांधी रोड पर एचडीएफसी बैंक के सामने तुसीर टैक्सटाईल नाम से हैंडलुम की दुकान चलाता है। 22 अगस्त की दोपहर लगभग 1 बजे के अज्ञात 7-8 महिलाएं दुकान पर शादी वगैरा का कपडा खरीदने के बहाने से इनोवा कार में सवार होकर आई और मेरी दुकान पर आते ही इन्होनें ने मुझे शादी के बहुत सारे कपडे की डिमांड की। मैने उन्हे कपडा दिखाना शुरू कर दिया उन्होंने मुझे अपनी बातों में उलझाये रखा।

 

माइक्रोसॉफ्ट आउटलुक का उपयोग करना? अपने हस्ताक्षर के साथ ‘आईओएस/एंड्रॉइड के लिए आउटलुक प्राप्त करें’ को बदलने का तरीका यहां बताया गया है

मैं दुकान पर अकेला था जिसका फायदा उठाकर उनमें से दो महिलाओं ने मेरी दुकान से लगभग 60-70 हजार रुपए का कीमती सामान चुरा-चुराकर इनोवा गाडी में रखती रही औऱ अंत में उन्होंने मुझे कहा कि हम आगे से कपडा खरीदकर लायेंगें और तब तक आप हमारे द्वारा लिये गये कपडे को संभाल कर रखना। यह बात कहकर आरोपी मेरी दुकान से चली गयी। मैने कुछ देर बाद जब अपने सामान को संभाला तो दुकान से 60-70 हजार रुपए का कीमत सामान बैड सीट, सौफे कवर, तोलिये, परदे वगैरा हैडलुम सामान चोरी हुआ मिला। जब मेने अपने स्तर पर आसपास सीसीटीवी कैमरो में चैक किया तो पता चला कि आरोपी दुकान से सामान चुराकर गाड़ी में रख कर ले गए हैं। शिकायत के आधार पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 454 व 380 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 

यमुनानगर में निगम कर्मियों का प्रदर्शन: मांगों को लेकर तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा; बोले- 3 महीने का वेतन नहीं मिला

Advertisement