हिसार में 2 लोगों ने किया सुसाइड: महिला ने ट्रेन के आगे कूद कर दी जान; डॉक्टर का शव पेड़ से लटका मिला

16
Advertisement

 

हरियाणा के हिसार में मंगलवार को महिला और डॉक्टर ने आत्महत्या कर ली। पहले मामले में जिंदल पुल के पास रेलवे लाइन के नजदीक एक 35 वर्षीय महिला ने सुबह सवा 6 बजे हिसार रेवाड़ी ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। महिला का शरीर दो हिस्सों में कट गया। उसकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई। जीआरपी पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है।

जींद की युवती को दहेज के लिए किया प्रताड़ित: शारीरिक-मानसिक यातना से हुआ गर्भपात; ससुर के पुलिसकर्मी होने का डर दिखाया

जिंदल पुल के नजदीक पार्क में मिला शव
वहीं दूसरे मामले में जिंदल पुल के नजदीक एनफील्ड एजेंसी के सामने स्थित पार्क में 52 वर्षीय एक डॉक्टर का शव पेड़ पर लटका मिला। डॉक्टर 4 दिन पहले घर से लापता हो गया था। सूचना मिलने पर अर्बन एस्टेट थाना पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले में जांच शुरू की। पर्स में मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान हुई है।

जानकारी के मुताबिक मृतक डॉ. असीम कुमार 11 नवंबर की दोपहर से अपने घर से गायब था। उसके न मिलने पर उसकी पत्नी ने गुमशुदगी का केस भी दर्ज करवाया था। मृतक की पत्नी सेक्टर अनीमा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उसके पति डॉ. असीम कुमार बीएएमएस हैं।

11 नवंबर को क्लीनिक से हुआ था गायब
वह डाबड़ा चौक पर चावला अस्पताल के नजदीक अपना क्लीनिक चलाते थे। 11 नवंबर को अपने क्लीनिक से दोपहर 12 बजे के करीब बैंक में जाने की बात कहकर निकले थे। उन्होंने बताया था कि वे शाम 4 बजे तक वापस आ जाएंगे, लेकिन वे वापस नहीं आए। वे अपने दोनों मोबाइल और गाड़ी क्लीनिक में ही छोड़ कर चले गए थे। जानकारी अनुसार मृतक ने लोगों से काफी पैसा उधार लिया हुआ था और जिसके चलते वह मानसिक तनाव में था।

 

खबरें और भी हैं…

.एम्पोरियो मेला:: स्टूडेंट्स ने पहले दिखाया अपना कौशल, फिर रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम से समां बांधा

.

Advertisement