हिसार में जाट नेता के खिलाफ खोला मोर्चा: यशपाल मलिक के जाटों की तुलना भिंडरावाले से करने पर खाप पंचायतों में रोष

28
Quiz banner
Advertisement

हिसार बैठक में मौजूद विभिन्न खापों के नेता।

हरियाणा के हिसार में जाट धर्मशाला में सोमवार को हुई अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति की बैठक में पदाधिकारियों और विभिन्न खाप प्रधानों ने जाट नेता यशपाल मलिक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। 10 दिसंबर को रोहतक के जसिया में छोटूराम धाम के स्थापना दिवस के मौके पर यशपाल मलिक ने जाट समाज के लोगों की तुलना भिंडरावाले से की थी। बैठक में फैसला लिया गया कि जनवरी में यशपाल मलिक के खिलाफ महापंचायत होगी।

गांव दुसानी में वारदात: चोरों से बचाने के लिए गेहूं की टंकी में छिपाए थे लाखों के गहने, शातिर चोर वहां से भी ले गए

अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति राष्ट्रीय संयोजक अशोक बल्हारा ने बताया कि जाट आरक्षण संघर्ष समिति और खाप प्रतिनिधियों की संयुक्त बैठक की गई। जसिया में एक कार्यक्रम के दौरान जाट नेता यशपाल मलिक ने जाट समाज को लेकर गुंडे, आतंकवादी, चाकू की नोंक पर कार्य करने वालों से तुलना कर दी, जो बड़े ही दुख की बात है। जाट समाज ने यशपाल मलिक को सर आंखों पर बैठाया, लेकिन आज सरकार की गोद में बैठकर जाट समाज के लोगों को गुंडा व बदमाश बताया जा रहा है।

हर जिले में करेंगे मीटिंग

जाट समाज अब यशपाल मलिक के बयान का विरोध करता है। इसी के चलते हिसार में तुरंत प्रभाव से बैठक बुलाई गई है। जिसमें जल्द ही दादरी,रोहतक,झज्जर, सोनीपत,जींद जिलों में इस सप्ताह जल्द ही मीटिंग की जाएगी। अशोक बल्हारा ने कहा कि दिसंबर माह में प्रदेश भर में मीटिंग कर जनवरी में यशपाल मलिक के खिलाफ महापंचायत की जाएगी। जिसके बाद बड़ा ऐलान किया जाएगा। जाट समाज यशपाल मलिक का बहिष्कार भी कर सकता है।

दुनिया भर की सरकारें और इंटरनेट फ़ोरम बिग टेक के लिए नियम बनाने में पिछड़े: MoS IT

बैठक में ये हुए शामिल

हिसार की जाट धर्मशाला में हुई बैठक में अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय के नेता व हिसार की विभिन्न खाप प्रतिनिधि शामिल हुए। संयोजक अशोक बल्हारा ने बताया कि मीटिंग में सतरोल खाप के प्रवक्ता, रोघी खाप, सातबास खाप, भ्याणा खाप के प्रतिनिधि व भिवानी, जींद के जाट समाज से जुड़े नेता शामिल हुए है।

 

खबरें और भी हैं…

.
Microsoft पुष्टि करता है कि एज ब्राउज़र जनवरी 2023 से विंडोज 7 और 8.1 पीसी पर काम नहीं करेगा

.

Advertisement