हिसार का आदमपुर गांव फिर बना पंचायत: कुलदीप का ट्वीट- मेरा एक ओर वादा पूरा हुआ- MC से बाहर होने की नोटिफिकेशन जारी

19
Quiz banner
Advertisement

 

हरियाणा में हिसार के आदमपुर गांव को नगर पालिका क्षेत्र से बाहर कर दिया है। इस संबंध में स्थानीय शहरी निकाय विभाग ने नोटिफिकेशन भी जारी कर दी है। कुलदीप बिश्नोई ने इस नोटिफिकेशन को ट्वीट किया है। साथ ही लिखा है कि आदमपुर गांव के नगर पालिका से बाहर होने का फाइनल ऑर्डर। मेरा एक ओर वादा पूरा हुआ।

सोनाली फोगाट मर्डर: सर्व खाप महापंचायत आज; सोनाली के किसान आंदोलन पर विवादित बयान पर परिवार देगा स्प्ष्टीकरण

शहरी निकाय विभाग ने आदमपुर नगर पालिका की बाउंडी भी निर्धारित कर दी गई है। सरकार ने आदमपुर नगर पालिका की उत्तर, दक्षिण, पूर्व- पश्चिम की सीमाएं भी नए सिरे से निर्धारित की हैं।

ट्वीट

ट्वीट

बता दें कि आदमपुर गांव को आदमपुर नगर पालिका से बाहर निकालने के लिए लोगों ने कई दिनों तक धरना दिया था। जिसके बाद कुलदीप बिश्नोई ने धरने पर आकर उन्हें आश्वासन दिया था कि वे गांव को नगर पालिका की सीमा से बाहर निकलवाएंगे। आदमपुर नगर पालिका को मंडी आदमपुर, गांव आदमपुर व जवाहर नगर की पंचायत को मिलाकर बनाया गया था। सरकार ने 30 जून 2021 को इसकी घोषणा की थी। ग्रामीणों के विरोध के कारण ही आदमपुर नगर पालिका के चुनाव नहीं हो पाए थे।

6-10 महीनों में आ सकता है नया टेलीकॉम बिल; स्पेक्ट्रम के प्रभावी इस्तेमाल पर है फोकस : अश्विनी वैष्णव

आप ने किया कुलदीप पर तंज

आम आदमी पार्टी के नेशनल एडवाइजर अनुराग ढांडा ने कुलदीप बिश्नोई को टैग करते हुए तंज किया है कि उन्होंने मंडी आदमपुर का ये विकास किया है। याद रहे कि इन 24 साल में इनकी जायदाद कई गुना बढ़ गई होगी, इनके परिवार का खूब विकास हुआ। बता दें कि आम आदमी पार्टी ने 8 सितंबर को आदमपुर में तिरंगा यात्रा निकाली और मेक इंडिया मिशन नंबर वन का आगाज किया। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कुलदीप बिश्नोई पर तंज कसे थे और उसकी 107 नंबर दुकान बंद करवाने की बात कही थी।

आप का ट्वीट

आप का ट्वीट

 

खबरें और भी हैं…

.
प्रशासन की विवशता, आमजन का संघर्ष: बारिश में दिल्ली-जयपुर हाइवे व सर्विस लेन पर भारी जलभराव में संघर्ष करते दिखे सैकड़ों लोग, प्रशासन की तरफ से नहीं मिली कोई सहायता

.

Advertisement