हितेष जिंदल की नियुक्ति पर पत्रकारों ने जताई खुशी

36
Advertisement

हितेश जिंदल बने ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के हरियाणा प्रभारी

एस• के • मित्तल 
सफीदों,     प्रदेश के वरिष्ठ पत्रकार हितेश जिंदल को ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन का हरियाणा प्रभारी बनाए जाने पर पर सफीदों के पत्रकारों ने गहरी खुशी जाहिर की है। उनकी नियुक्ति की घोषणा एसोसिएशन के राष्ट्रीय संयोजक देवी प्रसाद गुप्ता ने की है।
उनकी नियुक्ति पर पत्रकार महाबीर मित्तल, दलजीत वर्मा, संजय कुमार, प्रवीन मित्तल, राजेश रंगा, जोगेंद्र बीरवाल, विनय दीवान, प्रवीन शर्मा, हरीश कपूर, एसके मित्तल, सतीश मंगला, सुरेश शर्मा, अमन जैन, विकास सैनी, देवेंद्र शर्मा व कर्मबीर तुसीर समेत अनेक पत्रकारों ने खुशी प्रकट करते हुए कहा कि हितेश जिंदल की इस महत्वपूर्ण पद पर नियुक्ति होने से पत्रकारों की मांगों की सुनवाई होने को लेकर बल मिलेगा। आज पत्रकारों खासकर ग्रामीण पत्रकारों के समक्ष अनेक समस्याएं मुंह बाए खड़ी है। उन्हे उम्मीद है कि हितेश जिंदल उन समस्याओं के निराकरण के लिए प्रयास करेंगे। वहीं नवनियुक्त हरियाणा प्रभारी हितेष जिंदल ने कहा कि उन्होंने पत्रकारों की पीड़ा को बड़े करीब से देखा है।
समाज की आवाज उठाने वाले कई बार खुद उपेक्षा का शिकार हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि वे हरियाणा प्रदेश में पत्रकारों की समस्या को सुचीबद्द करके उन्हे दूर करवाने का प्रयास करेंगे। गौरतलब है कि पत्रकारिता में लंबा अनुभव रखने वाले हितेष जिंदल देश के अनेक जाने-माने समाचार पत्रों व चैनलों में काम कर चुके हैं।
Advertisement