हांसी ब्रांच में बहकर आया युवक का शव

106
Advertisement
एस• के • मित्तल 

सफीदों,       नगर के बीचोबीच से होकर गुजर रही हांसी ब्रांच नहर में रविवार दोपहर को एक युवक का शव बहकर आ गया। मामले की सूचना सफीदों पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नहर से बाहर निकलवाया। मिली जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर को किसी ने हांसी ब्रांच नहर में एक नौजवान (38) का शव आता हुआ दिखाई दिया।

उसने इस बाबत पुलिस व आसपास के लोगों को जानकारी दी। कुछ ही देर में नहर के ऊपर काफी तादाद में लोग जमा हो गए। कुछ ही देर में एएसआई भूपेंद्र पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को बाहर निकलवाया। मृत्तक युवक के एक हाथ पर तीर का निशान गुदा हुआ है। पुलिस को युवक के पास से एक मोबाइल फोन, एक बाईक की चाबी व सिमकार्ड बरामद किया है। पुलिस इस मोबाइल व सिम कार्ड के माध्यम से मृत्तक युवक की शिनाख्त करने की कोशिश करेगी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे नगर के नागरिक अस्पताल में रखवा दिया है।
वहीं पुलिस ने युवक की शिनाख्त कर ली है। मृत्तक युवक की पहचान धवन कादयान निवासी कुरुक्षेत्र के रूप में हुई है। युवक के परिजनों ने शनिवार को कुरूक्षेत्र सेक्टर 5 चौंकी में युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।
Advertisement