सोनीपत में लूट की फिर 2 वारदात: सुखदेव ढ़ाबा पर पिस्तौल तान 3 तोले की चेन तोड़ी; टीचर से बाइक-पर्स-फोन लूटा

23
Advertisement

 

हरियाणा के सोनीपत में लुटेरे बेखौफ होकर वारदात कर रहे हैं। सवेरे पौने 3 बजे सुखदेव ढ़ाबा मुरथल में खाना खाने के बाद गाड़ी के पास खड़े व्यक्ति पर पिस्तौल तान कर गले से 3 तोले की चांदी की चेन तोड़ ली। दूसरी वारदात में बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने थाना मोहाना क्षेत्र में टीचर पर लाठी-डंडों से वार कर बाइक, मोबाइल फोन, पर्स आदि लूट लिया। टीचर को पीजीआई खानपुर में दाखिल कराया गया। इससे पहले मंगलवार को लूट, छीना झपटी और चोरी की कई वारदातें सामने आई थी। बढ़ती गुंडागर्दी से लोग भयभीत हैं।

झज्जर के डीघल में नशे से युवक की मौत: ओवरडोज के बाद घर पर हुआ बेसुध; नहीं बचा पाए डॉक्टर

काले कपड़ों में आए लुटेरे

बताया गया है कि दिल्ली से करनाल और बठिंडा लौट रहा एक परिवार सुबह पौने 3 बजे खाना खाने के लिए जीटी रोड पर सुखदेव ढ़ाबा पर रुका था। इनमें करनाल के सेक्टर-8 निवासी सिद्धांत, बठिंडा थर्मल कॉलोनी का रजनीश और इसकी पत्नी प्रिया गाबा खाना खाने के बाद रोड पर गाड़ी के पास खड़े थे। सिद्धांत ने बताया कि इसी बीच काले कपड़ों में 2 लड़के उनके पास आए और छाना झपटी करने लगे। इस बीच ऐ युवक ने सिद्धांत की कनपटी पर पिस्तौल लगा दी और गले से चांदी की 3 तोले की चेन तोड़ ली। इसके बाद वे फरार हो गए।

ईएसआई की शिकायत पर लूट का केस

वारदात की सूचना मिलने पर डायल-112 की टीम मौके पर पहुंची। इंचार्ज ईएसआई सुरेंद्र ने बताया कि रजनीश ने फोन कर वारदात की जानकारी दी थी। वे मौके पर पहुंचे तो सिद्धांत ने पूरी वारदात बताई। इसके बाद उन्होंने इमरजेंसी की बात कह कर रिपोर्ट दर्ज कराने से इंकार कर दिया। बाद में सुरेंद्र ने थाना मुरथल में वारदात की लिखित शिकायत दी। पुलिस ने दो अज्ञात युवकों पर 379B,34 IPC एवं 25-54-59 ए.एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

जींद में पुलिसकर्मी की मां-पत्नी को पीटा: शर्मा नगर में कानों से बालियां तोड़ने का आरोप; 3 महिलाओं समेत 4 पर केस

केस-2: आर्य कन्या स्कूल के टीचर पर हमला

सोनीपत के गांव गुहणा के टीचर श्रीपाल भी लुटेरों का शिकार बना है। वह मोहाना के आर्य गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल में टीचर है। उसने बताया कि वह बाइक पर गांव गुहणा जा रहा था। इसी बीच एक बाइक पर सवार तीन लड़के आए। अपनी बाइक उसकी बाइक के आगे अड़ा कर उसे रोक लिया। युवकों ने लाठी डंडों से उस पर हमला कर दिया। इसके बाद वे उसे घायल कर बाइक, पर्स और मोबाइल फोन छीनकर भाग गए। टीचर श्रीपाल को राहगीरों ने पीजीआई खानपुर में दाखिल कराया।

थाना मोहाना कलां के एसआई नरेश कुमार ने बताया कि रात को उनको सूचना मिली कि श्रीपाल पीजीआई खानपुर में उपचाराधीन है। वे मौके पर पहुंचे और बयान दर्ज किए। बताया कि 3 लड़कों ने उस पर हमला करके बाइक, पर्स और फोन लूटा है। डॉक्टर ने एमएलआर में उनके शरीर पर 3 चोटों की पुष्टि की है। पुलिस ने उसकी शिकायत पर धारा 392,394,379B के तहत केस दर्ज किया है।

बाइक सवार 3 लुटेरों का आतंक

एक बाइक सवार 3 युवक ग्रामीण क्षेत्र में लगातार वारदात कर रहे हैं। लोग इससे भयभीत हैं। कल रात को बजाना कलां के पास तीन युवकों ने किसान पर हमला कर बाइक छीनी। सफियाबाद के शराब के ठेके पर लूटपाट करने वाले भी 3 युवक थे। अब टीचर के साथ लूटपाट में भी बाइक सवार तीन युवकों का नाम आया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
तीन दिन से लापता नाबालिग का मिला शव: पानीपत के पास नहर से हुआ बरामद, बेटे की मौत की सूचना के बाद पिता हुए बेहोश

.

Advertisement