तीन दिन से लापता नाबालिग का मिला शव: पानीपत के पास नहर से हुआ बरामद, बेटे की मौत की सूचना के बाद पिता हुए बेहोश

 

 

हरियाणा के जिले करनाल के गांव रावर से तीन दिन से लापता नाबालिग का शव पानीपत से नहर से बरामद हुआ। पुलिस आज शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के हवाले करेगी।

मजबूर पिता बेटे के इलाज के लिए मांग रहा मदद: रोहित ने भी मुख्यमंत्री से लगाई इलाज की गुहार, दूसरे लोगों की मदद का मोहताज बना मजदूर नरेश

जानकारी के अनुसार तीन दिन पहले 17 वर्षीय अनिल अपने दो भाइयों के साथ नहर पर घूमने गया था। इस दौरान उसके दो भाई उससे आगे निकल गए। उसके बाद वह अचानक नहर में गिर गया। जिसके बाद उसका कोई सुराग नहीं मिला। परिजनों ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले लेकिन उसका कोई नहर से आगे जाने का फुटेज नहीं मिला और न ही उसका मोबाइल लगा रहा था।

बेटे के मौत की सूचना पर बेहोश हुए पिता को ले जाते ग्रामीण।

बेटे के मौत की सूचना पर बेहोश हुए पिता को ले जाते ग्रामीण।

गोतखोर ने दी थी सूचना

मौके पर पहुंचे गोताखोर प्रगट सिंह ने बताया कि उनके पास गांव रावर से किसी फोन आया था कि एक 17 साल का लड़का घर से लापता है, उसकी नहर में डूबने की आंशका है।

तीन दिन से लापता नाबालिग का मिला शव: पानीपत के पास नहर से हुआ बरामद, बेटे की मौत की सूचना के बाद पिता हुए बेहोश

मंगलवार देर शाम को पानीपत से गोताखोरो को एक लड़के का शव मिला तो परिजनों के पास अनिल की फोटो भेजी। उसके बाद उसकी शिनाख्त परिजनों ने की।

परिजनों को संभालते ग्रामीणा।

परिजनों को संभालते ग्रामीणा।

बेटे की मौत की सूचना मिलने पर पिता हुआ बेहोश​​​​​

मंगलवार देर शाम को जब अनिल के पिता कृष्ण को अपने बेटे की मौत की सूचना मिली तो वह नहर पर ही बेहोश हो गया। उसके ग्रामीण उसे उठाकर गांव ले गए। वहीं परिवार अन्य सदस्यों को ग्रामीणों ने संभला।

तीन दिन से नहर पर लगा रखा था टेंट

तीन दिन पहले जैसे ही अनिल लापता हुआ था तो उसकी काफी जगह तालाश की गई थी, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा पाया था। उसके बाद परिजनों को लगा कि शायद अनिल नहर में गिर गया है। उसी दिन से परिजनों ने नहर पर टेंट लगा दिया और दिन रात उसकी तलाश नहर पर की। लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। मंगलवार देर शाम को जब परिवार को अनिल की मौत की सूचना मिली तो परिवार में मातम छा गया।्र

परिजनों से मिलते गोताखोर प्रगट सिंह।

परिजनों से मिलते गोताखोर प्रगट सिंह।

आज होगा पोस्टमार्टम

ग्रामीणों को जब अनिल की मौत की सूचना मिली की अनिल का शव पानीपत से बरामद हुआ है। वह परिवार के लोगों के पास नहर में एकत्रित हो गए। आज पुलिस अनिल के शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंपेगी।

 

खबरें और भी हैं…

.HAU हिसार में आज से एग्रीकल्चर मेला: 19 प्रगतिशील किसानों को किया जाएगा सम्मानित; उन्नत किस्म के बीज उपलब्ध होंगे

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!