सोनाली फोगाट मर्डर: सर्व खाप महापंचायत आज; सोनाली के किसान आंदोलन पर विवादित बयान पर परिवार देगा स्प्ष्टीकरण

42
Quiz banner
Advertisement

 

किसान आंदोलन में सोनाली फोगाट द्वारा किसानों पर दिए गए विवादित बयान पर आज सोनाली फोगाट का परिवार सव खाप महापंचायत में अपना स्पष्टीकरण देगा। साथ ही सोनाली फोगाट की राजनैतिक और सामाजिक विरासत को संभालने के लिए भी परिवार मार्गदर्शन मांगेगा। ऐसे में अब सोनाली फौगाट की मौत के बाद उसका परिवार फिर से राजनीति में उतर सकता है।

सोनाली फोगाट मर्डर: सर्व खाप महापंचायत आज; सोनाली के किसान आंदोलन पर विवादित बयान पर परिवार देगा स्प्ष्टीकरण

सोनाली फोगाट के मर्डर मामले में आज सर्व खाप की जाट धर्मशाला में महापंचायत होगी। इस बार महापंचायत में सोनाली फोगाट की राजनैतिक और सामाजिक विरासत को आगे बढ़ाने के लिए सोनाली का परिवार सर्वखाप से मार्गदर्शन मांगेगा। साथ ही परिवार अबकी बार किसान आंदोलन के संबंध में सोनाली फोगाट द्वारा दिए गए बयानों पर अपना स्पष्टीकरण देगा। साथ ही सोनाली ही हत्याकांड में आदमपुर के एक बड़े नेता का नाम लिया जा रहा है, उस संबंध में स्पष्टीकरण दिया जाएगा। सोनाली फोगाट का परिवार को सामाजिक और राजनीतिक कार्य करने चाहिए और आगे कैसे बढ़ना चाहिए। सोनाली फोगाट हत्याकांड की जांच सीबीआई से करवाने की मांग को लेकर सर्व खाप महापंचायत ने साथ दिया है।

ये हैं पूरा मामला

सोनाली फौगाट की 23 अगस्त को गोवा में मर्डर हो गया। उस समय गोवा में उसके साथ उसका पीए सुधीर और सुखविंदर था। सोनाली के परिवार का आरोप है कि सुधीर और सुखविंदर ने उसका मर्डर किया है। सुधीर सोनाली की प्रॉपर्टी हड़पना चाहता है। इसलिए उसने सोनाली को ड्रग्स देकर हत्या की है।

6-10 महीनों में आ सकता है नया टेलीकॉम बिल; स्पेक्ट्रम के प्रभावी इस्तेमाल पर है फोकस : अश्विनी वैष्णव

सोनाली के भाई रिंकू ने गोवा पुलिस में शिकायत देकर सुधीर सांगवान और सुखविंदर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया। सोनाली की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके शरीर पर चोट के निशान है। इसी रिपोर्ट के आधार पर गोवा पुलिस ने सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंदर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया। अब तक इस मामले में रिजोर्ट के मालिक और ड्रग सप्लायर सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। अब मामले की जांच सीबीआई कर रही है। वहीं इस मामले में सीबीआई जांच को लेकर सर्वखाप पंचायत ने महापंचायत की थी और हरियाणा सरकार को अल्टीमेटम दिया था। हालांकि गोवा सरकार ने इसके बाद गृह मंत्रालय को पत्र लिखकर इसकी जांच सीबीआई से करवाने की मांग की।

 

खबरें और भी हैं…

.
फर्जी कागजातों से खाता खुलवा हड़पे 6 लाख: भिवानी की महिला का जींद में अकाउंट; कंपनी से लोन लिया, अहमदाबाद से गिरफ्तारी वारंट जारी

.

Advertisement