सोनाली फोगाट मर्डर केस: सर्वजातीय सर्व खाप महापंचायत आज; परिवार की सीबीआई जांच की मांग

19
Quiz banner
Advertisement

 

 

सोनाली फोगाट के मर्डर की सीबीआई जांच की मांग को लेकर आज सर्वजातीय सर्वखाप महापंचायत आयोजित की जा रही है। परिवार और खाप सोनाली के मर्डर की जांच से संतुष्ट नहीं है। इसलिए आज खाप कोई निर्णय ले सकती है।

भारतीय इंकलाब संघ ने की किसान पंचायत: जुमला मुश्तरका मालकान संबंधित संशोधन बिल वापस लेने की मांग

इससे पहले ढाका खाप सोनाली की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर प्रदर्शन कर चुकी है। सोनाली के परिजनों का आरोप है कि उसकी मौत के पीछे राजनेताओं का हाथ है। सोनाली के हत्या के आरोपी सुधीर सांगवान और सुखविंदर को अदालत ने 13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

बिजली डिफाल्टरों के लिए खुशखबरी: 30 नवंबर तक डिफाल्टर बकाया बिल भरने पर ब्याज की राशि होगी माफ, 5 प्रतिशत अलग से छूट

फिल्म प्रेरणा का हो चुका पोस्टर रिलीज

सोनाली फोगाट की अंतिम फिल्म प्रेरणा का आज रिलीज किया गया। फिल्म का पोस्टर उनकी बेटी यशोधरा शुक्रवार को अपने ढंढूर फॉर्म हाउस पर रिलीज करेंगे। सोनाली की 23 अगस्त को गोवा में मर्डर हो गया था। यह सोनाली की अंतिम फिल्म थी। इससे पहले टिक टॉक स्टार कई सीरियल और वेब सीरिज में काम कर चुकी थी।

गोवा में हुआ था मर्डर

सोनाली फोगाट की 23 अगस्त को गोवा में मर्डर हो गया। उस समय गोवा में उसके साथ उसका पीए सुधीर और सुखविंदर था। गोवा पुलिस ने सोनाली के भाई रिंकू की शिकायत पर उसके सुधीर सांगवान और सुखविंदर के खिलाफ हत्या और एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। जबकि क्लब संचालक एडविन नुनिस, दत्ता प्रसाद और रमाकांत मासूपा के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था। सोनाली के परिजन इस पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

Redmi 6A स्मार्टफोन के सोते समय चेहरे के पास फटने से महिला की मौत, YouTuber का दावा

तीन डायरी और लॉकर को किया सील

गोवा पुलिस ने अपनी जांच के दौरान सोनाली फोगाट के घर की दूसरी मंजिल में कमरे के तीन डायरी और 1 इलेक्ट्रिक लॉकर को सील कर दिया गया। टीम ने सुधीर सांगवान से लॉकर का पासवर्ड पूछा तो उसने दो बार अलग- अलग अंक बताए। परंतु उससे लॉकर नहीं खुला। तीनों डायरियों में कांटेक्ट नंबर, पैसों के भुगतान का लेखा जोखा और कार्यक्रमों की डिटेल है। इसके अतिरिक्त गुरुग्राम फ्लैट से पासपोर्ट भी अपनी कस्टडी में लिया

.

.

Advertisement