सोनाली फोगाट मर्डर केस: गोवा की मापूसा अदालत में आज सुनवाई; 22 नवंबर को CBI ने दायर की थी चार्जशीट

22
Advertisement

टिकटॉक स्टार और BJP नेता सोनाली फोगाट मर्डर केस में आज गोवा की मापूसा अदालत में सुनवाई होगी। दोनों पक्षों के वकील गोवा पहुंच गए हैं। इस मामले में 22 नवंबर को CBI ने गोवा की अदालत में सोनाली के PA सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंदर के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है।

सैमसंग और एलजी फोन उपयोगकर्ता, आपके पास एक मैलवेयर अलर्ट है: यहां जानिए क्यों

चार्जशीट में 100 पन्नों की रिपोर्ट भी
सोनाली मर्डर केस में CBI ने 22 नवंबर को मापूसा कोर्ट में चार्जशीट दायर की थी। करीब 2500 से ज्यादा पेजों की इस चार्जशीट में 100 पन्नों की फोरेंसिक रिपोर्ट भी शामिल है। इस मामले की आज पहली बार सुनवाई होने जा रही है। सोनाली फोगाट का 22- 23 अगस्त को गोवा में मर्डर हुआ था।

गोवा नहीं पहुंचे परिजन
सोनाली की हत्या के मामले की सुनवाई में परिजन नहीं पहुंचे हैं। हालांकि, सोनाली के भाई वतन ढाका ने दावा किया था कि वह आने वाले दिनों में गोवा जा रहे हैं और वहां पर अपना वकील खड़ा करेंगे। साथ ही गोवा जाकर चार्जशीट की कॉपी भी लेंगे, ताकि उसे एग्जामिन किया जा सके। वतन ढाका का कहना था कि अभी तक हम CBI के भरोसे पर ही थे, लेकिन अब अपना वकील खुद खड़ा करेंगे।

आरोपियों के वकील कोर्ट पहुंचे
भाजपा नेत्री और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट मर्डर केस की सुनवाई में आरोपियों के वकील गोवा पहुंच गए हैं। आरोपी सुधीर सांगवान और सुखविंदर की जमानत के लिए याचिका लगाई है।आरोपी पक्ष के वकील सुखवंत सिंह का कहना है कि सोनाली की मौत डॉक्टरों की लापरवाही की वजह से हुई है, उसे दो इंजेक्शन दिए गए जो कि उसकी मौत का कारण बने। बाकी हम कोर्ट में इसे प्रूव करेंगे।

 

खबरें और भी हैं…

.
हांसी में एक साथ 4 दुकानों में चोरी: किरयाना स्टोर, प्रॉपर्टी डीलर, ज्वेलर और बिजली दुकान के ताले तोड़े, गहने-कैश चुराया

.

Advertisement