सोनाली फोगाट की मौत से सदमे में बेटी: 5 दिन से सिर्फ पानी पर यशोधरा; CM हाउस पर परिवार ने समझा-बुझाकर खिलाई एक रोटी

33
Advertisement

 

सोनाली फोगाट की मौत से उनकी इकलौती बेटी यशोधरा को गहरा सदमा लगा है। वह इससे बाहर कब तक निकल पाएगी, नहीं पता। क्योंकि मां की मौत को 5 दिन हो गए, लेकिन 5 दिन से वह पानी पर जी रही है। कल CM हाउस पर परिवार ने समझा-बुझाकर रोटी खिलाई, लेकिन एक दो निवाला खाकर वह भी छोड़ दी। यह भी उसने तब खाई, जब वह पूरी तरह से आश्वासत हो गई कि CM मनोहर लाल से उनकी मुलाकात होगी।

आज रोहतक में वैश्य गवर्निंग बॉडी का चुनाव: 34 उम्मीदवार; वीडियोग्राफी भी होगी; 21 को मिलेगी जीत तो 13 को हार

मां की मौत की सूचना मिलने के बाद ही वह गुम-सुम हो गई थी, तब से ही उसने खाना- पीना भी छोड़ दिया था। वह मां के साथ जाने की जिद पर अड़ी थी। परिजन जब भी उसे कुछ खिलाने की कोशिश करते तो वह रोने लग जाती। सिर्फ प्यास बुझाने के लिए पानी पी रही थी। यशोधरा के मौसा अमन पूनिया ने बताया कि यशोधरा अभी सदमे में है। मां की मौत का गम है, इससे बाहर निकलने में अभी उसे कुछ वक्त लगेगा।

यशोधरा शनिवार रात को चंडीगढ़ में CM मनोहर लाल से मिली। उन्होंने परिवार को आश्वासन दिया कि हरियाणा का गृह विभाग, गोवा के CM को चिट्‌टी लिखेगा और परिवार की इच्छा के मुताबिक हत्याकांड की जांच CBI से करवाने की अनुरोध करेंगे।

यशोधरा शनिवार रात को चंडीगढ़ में CM मनोहर लाल से मिली। उन्होंने परिवार को आश्वासन दिया कि हरियाणा का गृह विभाग, गोवा के CM को चिट्‌टी लिखेगा और परिवार की इच्छा के मुताबिक हत्याकांड की जांच CBI से करवाने की अनुरोध करेंगे।

सोनाली- यशोधरा बेस्ट फ्रेंड थीं

पिता संजय फोगाट के निधन के बाद यशोधरा अपनी मां सोनाली के ही सबसे करीब थी और उन्हें अपनी BESTIE कहा करती थी। मां-बेटी के बीच खास बॉन्डिंग थी। सोनाली अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अकसर दोनों के वीडियो-रील अपलोड करती रहती थी। 15 साल की यशोधरा का 8 अगस्त को ही जन्मदिन था।

सोनाली ने अपने ट्विटर अकाउंट से बेटी की फोटो ट्वीट कर ‘मेरी लाडो’ और ‘माई एंजल’ हैशटैग के साथ उसे विश किया। 2016 में जब पिता संजय फोगाट का निधन हुआ तब यशोधरा महज 9 साल की थी। उसके बाद सोनाली फिल्मों की शूटिंग और दूसरी असाइनमेंट्स के कारण बेटी को साथ नहीं रख पाती थी। इसी वजह से यशोधरा को हॉस्टल में रखा गया। परिवार के सदस्यों के मुताबिक, यशोधरा हर बात मां से शेयर करती थी।

श्रीमद् भागवत से मनुष्य का आध्यात्मिक विकास होता है: जीवानुगा शैलवासिनी दासी

मां-बेटी जब भी मिलतीं, कोई न कोई वीडियो या रील बना लेतीं। एक वीडियो में यशोधरा गाड़ी में अपनी मां के कंधे पर सिर रखे नजर आ रही है। इसमें उनका हसकी नस्ल का पैट भी साथ है। विदेशी नस्ल का यह पैट सोनाली ने खास यशोधरा के लिए ही खरीदा था। यशोधरा जब भी सोनाली के ढंढूर फार्म हाउस पर आती तो इसी पैट के साथ खेलती। सोनाली ने फार्म हाउस पर यशोधरा की हॉर्स राइडिंग के लिए एक घोड़ा भी रखा है।

 

खबरें और भी हैं…

.

गृह मंत्री अनिल विज का कांग्रेस पर तंज: बोले- परिवार को बढ़ावा देने के लिए बनी पार्टी; लोगों को समझ आ रहा कांग्रेस का मतलब
.

Advertisement