सीएम मनोहर लाल ने किया सफीदों के नए मिनी सचिवालय का उद्घाटन

99
Advertisement

मिनी सचिवालय निर्माण पर आई है करीब 10 करोड़ 56 लाख रूपए की लागत
अब एक छत के नीचे होंगे सारे महकमे, आम जनता को होगी सहुलियत

एस• के • मित्तल     
सफीदों,      सीएम मनोहर लाल ने वीडियों कान्फ्रैसिंग के माध्यम से सफीदों में बने नए मिनी सचिवालय का उद्घाटन किया। इस उद्घाटन कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि प्रदेश के श्रम एवं रोजगार राज्यमंत्री अनुप धानक ने शिरकत की। वहीं उपायुक्त जींद डाॅ• मनोज कुमार विशेष रूप से उपस्थित रहे। सफीदों के उद्घाटन कार्यक्रम की अध्यक्षता एसडीएम सफीदों सत्यवान मान ने की।
इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार मोर, पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य, पूर्व विधायक कलीराम पटवारी, प्रदेश सह प्रवक्ता कर्मबीर सैनी, मार्किट कमेटी सचिव जगजीत कादियान, कृषि विभाग के एसडीओ सुशील कुमार, डिप्टी सुप्रीटेंडट सुरेंद्र रेढूृ, पालिका एमई मनजीत राठी, पंचायत अधिकारी अदिति सैंगल, पीडब्ल्यूडी के जेई नरेश व मोहित, स्टैनो सतीश कुमार सहित काफी तादाद में अधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे। बता दें कि इस भवन के निर्माण पर करीब 10 करोड़ 56 लाख रूपए की लागत आई है। एसडीएम सत्यवान मान ने बताया कि इस उपमण्डल स्तरीय लघु सचिवालय बनने से सभी कार्यालय एक छत के नीचे होगें। लोगों को काम करवाने के दृष्टिगत सुविधा मिलेगी तथा समय के साथ-साथ आर्थिक बचत भी होगी। एसडीएम ने यह भी बताया कि करोड़ों रूपये की लागत से उपमंडल स्तरीय लघु सचिवालय का कार्य निर्धारित समयावधि में किया गया है।
इसके बनने से सभी कार्यालय एक छत के नीचे आ जाएंगे। सफीदों की जनता के लिए यह एक बड़ी सौगात है। अब जनता के सभी कार्य एक ही स्थान पर पूरे होंगे। उन्होंने आगे बताया कि उपमंडल स्तरीय लघु सचिवालय के इस भवन में ग्राउंड फ्लोर पर एसडीएम कार्यालय, तहसील कार्यालय, ई-दिशा, ट्रेजरी कार्यालय, कॉन्फ्रेंस हाल के साथ-साथ भवन के प्रथम तल पर डीएसपी कार्यालय, एआईपीआरओ कार्यालय, सीडीपीओ कार्यालय, बीईओ कार्यालय, वीडिया कॉन्फ्रेंस हाल, रोजगार कार्यालय, एएफएसओ कार्यालय, कृषि कार्यालय, माईनिंग कार्यालय, व मीटिंग हाल होगा।
Advertisement