अंबाला में 2 बच्चों को लेकर पिता फरार: तलाशने के लिए दिनरात भटक रही महिला; बोली- रोऊं नहीं तो क्या करूं, चौकी इंचार्ज ने दुर्व्यवहार किया

 

हरियाणा के अंबाला जिला निवासी एक पिता अपने 2 मासूम बच्चों को लेकर फरार हो गया। महिला अपने बच्चों और पति की तलाश के लिए दिन रात भटक रही है। अंबाला सिटी के मोती नगर निवासी महिला ने पुलिस को शिकायत देकर पति व बच्चों की तलाश करने की गुहार लगाई है।

नार्थ जोन जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप का समापन आज: दूसरे दिन हरियाणा की बेटियों का रहा दबदबा, प्रतियोगिता में प्रदेशभर के ले रहे 207 खिलाड़ी हिस्सा

मोती नगर निवासी काजल ने बताया कि वह सेक्टर-45 चंडीगढ़ में पेशेंट केयर का काम करती है। गुरुवार को वह चंडीगढ़ में थी। दोपहर करीब 2 बजे उसके पति वेदपाल सिंह ने फोन किया और कहा कि वह ढाई साल के बेटे और 4 माह की बेटी को लेकर बहुत दूर चला गया है। आज के बाद तुम्हें नहीं मिलूंगा।

सास और पति का दोस्त कर रहा गुमराह

काजल ने बताया कि वह कॉल सुनकर तुरंत अफरा-तफरी में अंबाला पहुंची। यहां आकर पता चला कि पति अपने दोस्त राजेश के पास गया है। वह राजेश के घर भी गई, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद पता चला कि उसका पति अपनी मां के पास गांव नकटपुर गया है। वह वहां भी गई, लेकिन कुछ पता नहीं चला।

आखिर में पता चला कि राजेश ने उसे अपने किसी दोस्त के पास अंबाला के सेक्टर-10 में ही ठहराया हुआ है, लेकिन सास व राजेश दोनों उसे गुमराह कर रहे हैं।

करनाल में संदिग्ध हालात में विवाहिता की मौत: ससुरालियों पर लगे आरोप; फंदे की रस्सी तालाब से बरामद; फोन टूटने पर मारा पीटा था

आरोप; चौकी इंचार्ज ने की अभद्रता

महिला ने कहा कि मैं अपने बच्चों के पीछे रोऊं नहीं तो क्या करूं? घर में किसी तरह की कोई लड़ाई व कहासुनी नहीं थी। पुलिस भी 2 दिन से उसके पति व बच्चों का पता नहीं निकाल पाई है। आरोप लगाया कि चौकी नंबर-2 इंचार्ज ने उसे अभद्रता की।

6 साल पहले की थी लव मैरिज

काजल ने बताया कि 6 साल पहले उसने वेदपाल से लव मैरिज की थी। उस वक्त वेदपाल गाड़ी चलाता था और वह कपड़े की दुकान पर लगी हुई थी। शादी के बाद से उसका पति घर जमाई बनकर रह रहा था। खुद न कमाई करता था और न करने देता था। मां बीमार रहती है। छोटा भाई 6 हजार रुपए कमाता है। 6 हजार रुपए की कमाई में बताएं क्या-क्या करें।

 

खबरें और भी हैं…

.
करनाल में संदिग्ध हालात में विवाहिता की मौत: ससुरालियों पर लगे आरोप; फंदे की रस्सी तालाब से बरामद; फोन टूटने पर मारा पीटा था

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!