सिरसा के लग्जरी फर्नीचर शोरूम में आग: शॉर्ट सर्किट के कारण हादसा, मालिक बोला- पहले कोरोना से ठप हुआ बिजनेस, अब आग से नुकसान

23
Quiz banner
Advertisement

 

 

हरियाणा के सिरसा में विवेकानंद स्कूल के पास स्थित लग्जरी फर्नीचर शोरूम में शुक्रवार देर शाम आग लग गई। देखते ही देखते आग ने भयंकर रूप धारण कर लिया, जिससे शोरूम में रखा जलकर राख हो गया।

वोट वाले बयान पर कुलदीप की आलोचना: कांग्रेस और आप नेताओं ने घेरा; बोले- नेता को श्मशानघाट में भी वोट की चिंता

शोरूम के संचालक सोहन ने बताया कि शोरूम में शॉर्ट सर्किट होने से आग लगी। हमने नियंत्रण करने की कोशिश की, लेकिन आग ने भयंकर रूप धारण कर लिया। इसकी सूचना दमकल विभाग को दी गई। सूचना पाकर दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने में जुटी।

सिरसा में फर्नीचर के शोरूम में भड़की आग।

सिरसा में फर्नीचर के शोरूम में भड़की आग।

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। संचालक ने कहा कि कोरोना काल में बिजनेस पूरी तरह से ठप हो गया था। बड़ी मुश्किल से इससे उभरे थे और अब यह आग लग गई। नुकसान काफी हुआ हैं, लेकिन कितना अभी आंकलन करेंगे। शॉर्ट सर्किट न होता तो नुकसान भी न होता।

वहीं, फायरमैन राजकुमार ने कहा कि हमें सूचना मिली थी कि फर्नीचर के शोरूम में आग लगी हौ। सूचना पर मौके पर पहुंचे और आग को बुझाने में जुट गए। आग काफी बढ़ गई थी, लेकिन काबू पा लिया। कितना नुकसान हुआ हैं यह तो शोरूम संचालक बता सकते हैं। 2 गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
3 दिन से लापता टाइपिस्ट का शव मिला: 24 अगस्त से गायब था; CCTV में नहर पर जाता दिखा; परिजन बोले- खेत में गया था

.

Advertisement