वोट वाले बयान पर कुलदीप की आलोचना: कांग्रेस और आप नेताओं ने घेरा; बोले- नेता को श्मशानघाट में भी वोट की चिंता

 

आप के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा कि कहते है राजनीति में दुनिया के सबसे घटिया लीचड लोग होते हैं और सबसे ज्यादा कीचड़ होता है। नेता को श्मशानघाट में भी वोट की चिंता है। सामने एक हत्या हुई महिला नेता की चिता है। सुना है ना बाप बड़ा न भईया, सबसे बड़ा रुपया। वैसे ही कोई मरे या किसी को लगे कितनी घातक चोट हमें चाहिए सिर्फ वोट?

फीड मिल के मालिक से मांगी 10 लाख फिरौती: व्हाट्सएप कॉल कर गैंगस्टर पपला गुर्जर के नाम से मांगे पैसे, CCTV में 2 युवक कैद

इस पर राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हु्ड्‌डा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सही कहा है आपने नवीन भाई, दुर्भाग्यपूर्ण है। वहीं आम आदमी पार्टी के नेशनल एडवाइजर अनुराग ढांडा ने भी ट्वीट करते हुए कहा कि स्वर्गीय सोनाली फौगाट के अंतिम संस्कार के समय भी जिस आदमी की सोनाली के समर्थकों के वोट पर नजर हो, उसे क्या कहेंगे?

ट्वीट

ये कहा था कुलदीप ने

सोनाली फौगाट के अंतिम संस्कार पर कुलदीप शोक जताने पहुंचे। कुलदीप ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उनके जाने से पार्टी को नुकसान हुआ है। हर हालत में सीबीआई से जांच होनी चाहिए। परिवार का शक दूर होना चाहिए। आदमपुर उप चुनाव को लेकर जुड़े सवाल पर कुलदीप ने कहा कि निसंदेह सोनाली के वर्कर मुझे वोट देंगे। वह अपने वर्करों को वोट देने के लिए कहकर गई होगी। अगर आज वो जिंदा होती तो मुझे ओर फायदा होता। मैं कुछ दिन पहले ही सोनाली से मिला था और तब हमारी राजनीति पर चर्चा हुई थी। सोनाली ने मुझसे कहा था कि आदमपुर से चाहे मैं लडूं या भव्य, वह पूर्ण रूप से हमारे साथ रहेगी।

 

खबरें और भी हैं…

.

3000 डिफाल्टरों को हुडा करनाल का नोटिस: 15 सेक्टरों में पानी के बिल के 3.50 करोड़ बकाया, न भरने पर कटेंगे कनेक्शन
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *