सांसद दीपेंद्र और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष आज आएंगे हिसार: कांग्रेस भवन में वर्करों की लेंगे मीटिंग; चौथी बार पहुंच रहे हिसार

21
Quiz banner
Advertisement

 

हरियाणा के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष आज हिसार में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। कुलदीप बिश्नोई के विधायक पद से इस्तीफा देने के बाद सांसद दीपेंद्र का हिसार में यह चौथा दौरा है। जबकि इस हफ्ते में दूसरा दौरा।सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा 13 सितंबर को आए थे। तब आदमपुर के 5 स्कूलों में बच्चों द्वारा दिए गए धरने पर पहुंचकर उनका समर्थन किया। कुलदीप के इस्तीफा देने के बाद दीपेंद्र हुड्‌डा का आदमपुर में तीसरा दौरा हो चुका है। एक बार उनके पिता भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा भी हिसार आ चुके हैं। कुलदीप हिसार के वरिष्ठ नेताओं के साथ चुनावी रणनीति पर काम करेंगे।

नारनौल में बस रोककर यात्रियों को पीटा: लड़कियों के साथ छेड़छाड़ से जोड़ा जा रहा मामला, सोशल मीडिया पर VIDEO वायरल

3 अगस्त को कुलदीप ने दिया था इस्तीफा

कुलदीप बिश्नोई ने आदमपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक पद से 3 अगस्त को इस्तीफा दिया। इसके बाद 4 अगस्त को कुलदीप बिश्नोई भाजपा में शामिल हो गए। कुलदीप कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष का पद न मिलने से राहुल गांधी से नाराज चल रहे थे। पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्‌डा दलित नेता उदयभान को प्रदेशाध्यक्ष बनाने में सफल रहे।

इसके बाद से नाराज कुलदीप ने राहुल गांधी से मिलने का समय मांगा, परंतु नहीं मिला। तब कुलदीप ने राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार को वोट न देते हुए कहा कि उसने अपनी अंतरात्मा की आवाज पर वोट दिया। क्रास वोट से अजय माकन हार गए और कांग्रेस ने उन्हें वर्किंग कमेटी के पद से हटा दिया। इसके बाद कुलदीप भाजपा नेताओं के संपर्क में रहे और भाजपा में शामिल हो गए।

 

खबरें और भी हैं…

.
पुलिस की बड़ी कार्रवाई: हापुड़ में पेशी के दौरान हत्यारोपी लखन की गोली मारकर हत्या करने वाला इनामी बदमाश गिरफ्तार

.

Advertisement