सरपंच दीपक राज बने हरियाणा पावर लिफ्टिंग एसोसिएशन के चीफ पैटर्न

74
Advertisement
एस• के• मित्तल 
सफीदों,         उपमंडल के गांव बड़ौद के निवर्तमान सरपंच दीपक राज को हरियाणा पावर लिफ्टिंग एसोसिएशन का चीफ पैटर्न नियुक्त किया गया है। इसके अलावा गुलशन सैनी को प्रदेश महासचिव नियुक्त किया है। उनकी यह नियुक्ति द्रोणाचार्य अवार्डी भूपेंद्र धवन ने की है। उनकी नियुक्ति से क्षेत्रभर में खुशी की लहर है।
दीपक राज को नियुक्त करते हुए भूपेंद्र धवन ने कहा कि सरपंच दीपक राज सफीदों इलाके के प्रसिद्ध समाजसेवी है तथा खेल और खिलाडिय़ों को बढ़ावा देने के कार्य निरंतर करते हैं। खेलों व समाजसेवा में उनकी इस भावना को देखते हुए उन्हे यह नियुक्ति प्रदान की गई है। अपनी नियुक्ति पर द्रोणाचार्य अवार्डी भूपेंद्र धवन का आभार प्रकट करते हुए सरपंच दीपक राज ने कहा कि जिस उम्मीद के साथ उन्हे यह दायित्व दिया गया है उसे वे बखूबी निभाने का प्रयास करेंगे। उनका ज्यादा से ज्यादा युवाओं को खेलों व वेट लिफ्टिंग से जोडऩे का प्रयास रहेगा। आज के दौर में बड़ी चिंता का विषय है कि युवा क्राइम और नशे की ओर निरंतर आकर्षित हो रहे है।
खेलों के माध्यम से ही युवाओं को नशाखोरी व क्राइम से दूर रखा जा सकता है। खेलों से युवाओं का शारीरिक व मानसिक विकास होता है। आज वेट लिफ्टिंग में तंदरूस्ती भी है, गलैमर भी है और अच्छा-खासा धन भी है। उनका प्रयास रहेगा कि ज्यादा से ज्यादा युवाओं को वेट लिफ्टिंग के साथ जोड़ेेंगे तथा अनेक प्रतियोगिताओं को आयोजन करवाएंगे।
Advertisement