धंधा अवैध:: सीएम फ्लाइंग ने छापेमारी कर अवैध अहाता पकड़ा, ठेका मालिक के खिलाफ दर्ज कराया केस

 

 

मुख्यमंत्री उड़न दस्ता ने मुखबिर की सूचना पर आबकारी विभाग के साथ मिलकर संयुक्त रूप से बदरपुर बॉर्डर के निकट बाईपास पर स्थित एक अवैध आहते पर की छापेमारी की। इस दौरान वहां बड़ी संख्या में लोग शराब पी रहे थे। ठेका मालिक के पास इसके लिए कोई लाईसेंस नहीं था। आबकारी विभाग ने मालिक के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

मृतकों के 35 खातों से 5.42 लाख निकाले: फतेहाबाद में 2 शिकायतों के बाद सेंट्रल बैंक की जांच में खुलासा; हैड कैशियर पर FIR

डीएसपी राजेश चेची ने बताया कि विभाग को सूचना मिली थी कि बदरपुर बॉर्डर से बाईपास होते हुए बल्लभगढ़ जाने वाले रोड पर थोड़ा आगे चलते ही शराब ठेका अंग्रेजी व देशी के दाहिनी तरफ एक अवैध अहाता चलाया जा रहा है। जिससे राज्य सरकार को अहाते के रूप में मिलने वाले राजस्व की हानि हो रही है। सूचना पर मुख्यमंत्री उड़न दस्ता की टीम के निरीक्षक जगदीश, उप निरीक्षक राजेन्द्र, सतबीर तथा राजेश चंदीला द्वारा आबकारी निरीक्षिक धीरेंद्र सिंह तथा स्थानीय पुलिस थाना सराय ख्वाजा की संयुक्त टीम के साथ अहाते को चेक किया गया। मौजूद सेल्समैन मुकेश से अहाता चलाने के बारे में वैध लाइसेंस की मांग की गई लेकिन वह कोई वैध लाइसेंस पेश नहीं कर सका। मुकेश ने बताया कि यह अवैध अहाता शराब लाइसेंसी बलजिंदर सिंह द्वारा चलाया जा रहा है। आबकारी निरीक्षक वीरेंद्र सिंह की शिकायत पर मुकेश व बलविंदर सिंह के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज कराया है।

 

खबरें और भी हैं…

.2022 में YouTube चैनल शुरू करना? कैमरा, रोशनी और वह सब जो आपको वीडियो बनाने के लिए चाहिए

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!