सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत: बाइक पर करनाल से जा रहे थे पानीपत, रॉन्ग साईड से आ रहे वाहन ने मारी टक्कर

33
Quiz banner
Advertisement

हाईवे से शवों को उठाकर साइड करते राहगीर।

हरियाणा के जिले करनाल के घरौंडा नेशनल हाईवे पर स्थित लिबर्टी के सामने दो सगे भाइयों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। घटना देर शाम करीब 8 बजे की बताई जा रही है। वहीं पुलिस ने दोनों भाइयों के शव को कब्जे में लेकर शव को करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज के पोस्टमार्टम हाउस में भिजवा दिया। आज दोनों भाईयों के शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

अब मर्सिडीज इस्तेमाल नहीं करेंगे अनिल विज: हरियाणा गृहमंत्री की चीफ सेक्रेटरी को चिट्‌ठी- दूसरी कंपनी की गाड़ी दें, शॉकर टूटने के बाद फैसला

शवों को कब्जे में लेती पुलिस।

शवों को कब्जे में लेती पुलिस।

जानकारी के अनुसार पानीपत के गांव छाजपुर निवासी सोनी और सुनील एक बाइक पर सवार थे। जब देर शाम बाइक पर सवार होकर करनाल की तरफ से पानीपत अपने गांव जा रहे थे तो घरौंडा नेशनल हाईवे पर स्थित लिबर्टी के पास रॉन्ग साइड से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। और इस दुर्घटना में मोटरसाइकिल पर सवार दोनों भाई सड़क पर जा गिरे और गिरते ही दोनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई।

सड़क पर पड़े दोनों भाइयों के शव।

सड़क पर पड़े दोनों भाइयों के शव।

लोगों ने उठाए दोनों भाइयों के शव

वाहन चालक हादसे के बाद मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने हादसे के बाद जब दोनों भाइयों को देखा तो उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। इस दौरान हाईवे पर जाम की स्थित बन गई। वहीं राहगीरों ने दोनों भाइयों के शव को उठाया और सड़क पर एक साइड में रखा। वहीं हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों भाइयों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में भिजवा दिया।

हरियाणा में कैंसर पीड़ितों के लिए CM का फैसला: स्टेज- 3-4 के रोगियों को मिलेगी 2500 मासिक पेंशन; बजट में 68.50 करोड़ का प्रावधान

घटना स्थल पर मौजूद लोग।

घटना स्थल पर मौजूद लोग।

परिजनों को दे गई सूचना

मौके पर पहुंचे घरौंडा थाना के IO रोहताश ने बताया कि देर शाम को उन्हें हादसे की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमार्टम हाउस में भिजवा दिया। देर रात को ही परिजनों को सूचना दे गई थी। अब तक जांच में सामने आया है मृतक सोनू और सुनील दोनों सगे भाई है जो पानीपत के गांव छाजपुर के रहने वाले है। वह क्यों करनाल आए थे। इसकी अभी पुलिस जांच कर रही है। परिजनों के आने बाद ही पूरी जानकारी मिल पाएगी।

 

खबरें और भी हैं…

.
नवीनीकरण का कार्य: बिहारी चौक से उन्हेड़ी गांव जाने वाली सड़क के नवीनीकरण का कार्य पूरा होने से राहत

.

Advertisement