लाइफ इंश्योरंस एजेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया की बैठक संपन्न

76
Advertisement

 

राजकुमार चहल बने सफीदों ईकाई के प्रधान

 

एस• के • मित्तल       

सफीदों, लाइफ इंश्योरंस एजेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया के तत्वाधान में एक विशेष बैठक का आयोजन रेलवे रोड स्थित एक निजी होटल में किया गया। बैठक में मुख्यातिथि के रूप में नार्थ जोन के प्रधान दिलबाग नैन व वशिष्ठ अतिथि के रूप में करनाल डिवीजन के सचिव अजय जैन ने शिरकत की।

सफीदों की 11 ग्राम पंचायतों के विकास कार्यों में हुई धोखाधड़ी का मामला

बैठक में हलके के जीवन बीमा निगम के एजेंट ने भाग लिया। बैठक में सफीदों ईकाई का चुनाव किया गया। सर्वसम्मती से सफीदों ईकाई के प्रधान पद के लिए राजकुमार चहल, सचिव पद के लिए चंदा सिंह, कोषाध्यक्ष पद के लिए सतबीर सिंह जैन, उपप्रधान के लिए सम्पूर्ण सिंह, सतबीर सांगवान को चुना गया। बैठक में मुख्य सलाहकार के रूप में भीम छाबड़ा, राजेश रोहिला, सुरेन्द्र शर्मा, पुरुषोतम लाल को शामिल किया गया। नार्थ जोन के प्रधान दिलबाग नैन ने कहा कि फेडरेशन द्वारा सभी एजेंट के लिए समूह ईलाज, अंशदायनी पेंशन योजना, अंशदायनी भविष्य योजना लागु करवाना को प्राथमिकता दी जाएगी।

हरियाणा पंचायत चुनाव की सरगर्मियां तेज: JJP सलाह लेकर करेगी पार्टी सिंबल पर इलेक्शन लड़ने का फैसला, वार्ड वाइज कार्यकर्ताओं से पूछेंगे

उन्होंने कहा कि सभी सदस्य मिलकर किसी भी कार्य को आसानी से करवा सकते हैं। जीवन बीमा एजेंट को भारत सरकार पेशेवर के रूप में मान्यता देनी चाहिए। नवनियुक्त प्रधान राजकुमार चहल ने सभी सदस्यों को धन्यवाद किया तथा उनकी सभी समस्याओं के निदान के लिए हमेशा तत्पर किया।

Advertisement