रोहतक में मानवता शर्मसार: रेलवे स्टेशन पर फेंका 1 दिन के नवजात का शव, चुंदड़ी बनी कफन, अज्ञात पर केस दर्ज

13
Quiz banner
Advertisement

 

हरियाणा के रोहतक में मानवता शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां रेलवे स्टेशन पर एक नवजात को चुंदड़ी में लपेटकर फेंक दिया। जब रेलवे स्टेशन पर बैठने के बेंच के पास चुंदड़ी में लपेटे हुए पड़े देखा तो इसकी सूचना रेलवे पुलिस को दी गई। मामले की सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

करनाल में कोठियों के मालिक बने आयुष्मान लाभार्थी: ढिंढोरा पीटने की होड़ में गरीब का हक मार रहे अमीर, सरकार के पारदर्शी सुशासन में सुराग

जीआरपी टीम ने जब चुंदड़ी को खोलकर देखा तो उसमे एक नवजात शिशु मिला। जब तक पुलिस ने संभाला उस समय तक नवजात शिशु की मौत हो चुकी थी। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि नवजात शिशु की फेंकने के बाद मौत हुई है या मौत होने के बाद फेंका गया है।

एक दिन का नवजात लड़के का शव
प्राथमिक दृष्टि से करीब एक दिन का प्रतीत हो रहा था। नवजात शिशु का लिंग लड़का था। अभी तक नवजात शिशु को रेलवे स्टेशन पर फेंकने वाले का पता नहीं लग पाया है। वहीं इसके मां-बाप का भी पता नहीं लगा है। इधर पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेकर जांच में जुटी हुई है।

गुलाबी-पीली चुंदड़ी में मिला
जब जीआरपी मौके पर पहुंची तो उसे गुलाबी व पीले रंग की चुंदड़ी मिली। जिसमें नवजात शिशु का शव लपेटा हुआ था। किसी अज्ञात ने नवजात शिशु को चुंदड़ी में लपेटकर रेलवे स्टेशन में फेंका हुआ था। नवजात के शव को रोहतक PGI में रखवाया गया है। इस दौरान शिनाख्त के लिए भी प्रयास किए जाएंगे।

सोनी चीन में वीडियो गेम विकसित करने के लिए महत्वपूर्ण निवेश करने की योजना बना रही है

अज्ञात पर मामला दर्ज
GRP रोहतक के हवलदार भूपेंद्र ने बताया कि बुधवार को रेलवे स्टेशन पर नवजात शिशु का शव मिला। इस मामले में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है। साथ ही नवजात को फेंकने वाले व माता-पिता का पता लगाने का भी प्रयास किया जा रहा है।

 

खबरें और भी हैं…

.सोनी चीन में वीडियो गेम विकसित करने के लिए महत्वपूर्ण निवेश करने की योजना बना रही है

.

Advertisement