सोनी चीन में वीडियो गेम विकसित करने के लिए महत्वपूर्ण निवेश करने की योजना बना रही है

 

कंपनी ने अब तक 17 छोटे स्तर के खेलों की मदद की है और जेनशिन इम्पैक्ट जैसे सफल सौदे किए हैं। (छवि: आईएएनएस)

सोनी कथित तौर पर अपने चीनी गेम इन्क्यूबेशन बिजनेस ‘चाइना हीरो प्रोजेक्ट’ के तहत नए गेम और डेवलपर्स को इनक्यूबेट करने के लिए फंड बढ़ाने की योजना बना रही है।

सोनी कथित तौर पर अपने चीनी गेम इन्क्यूबेशन बिजनेस ‘चाइना हीरो प्रोजेक्ट’ के तहत नए गेम और डेवलपर्स को इनक्यूबेट करने के लिए फंड बढ़ाने की योजना बना रही है।

पंजाब CM की टिप्पणी पर किसान नाराज: हिसार में किसानों ने भगवंत मान का पुतला फूंका; 24 नवंबर को जाएंगे फरीदकोट

Gizmochina की रिपोर्ट के अनुसार, तकनीकी दिग्गज चीन में विकसित होने वाले और अपने कार्यक्रम के माध्यम से इनक्यूबेट करने वाले प्रत्येक खेल को कंपनी से 1 मिलियन युआन ($140,000) का निवेश प्राप्त होगा।

पहले, सोनी ने ‘चाइना हीरो प्रोजेक्ट’ के हिस्से के रूप में इनक्यूबेट किए गए खेलों के लिए वित्तीय और विकास सहायता प्रदान की थी, लेकिन कंपनी द्वारा खेलों को जारी नहीं किया गया था।

लेकिन अब, टेक जायंट का लक्ष्य लॉस्ट सोल असाइड से शुरू होने वाले गेम प्रकाशित करना है, और प्लेस्टेशन स्टूडियो के माध्यम से चीनी गेम को प्रोत्साहित करना चाहता है।

शहर की लाइफ लाईन मिनी बाईपास का काम अधूरा संगठन ने लगाया आरोप आखिर कब होगा पूरा

रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी ने अब तक 17 छोटे स्तर के खेलों की मदद की है और जेनशिन इम्पैक्ट जैसे सफल सौदे किए हैं।

यह नए गेम और डेवलपर्स के विकास में भारी निवेश करके PS4 मॉडल की तुलना में चीन में दो बार PS5 मॉडल बेचने के अपने उद्देश्य तक पहुंचने का इरादा रखता है।

इस बीच, तकनीकी दिग्गज ने घोषणा की थी कि वह अगले साल 22 फरवरी को PlayStation VR2 को $549.99 की कीमत पर, सेंस कंट्रोलर चार्जिंग स्टेशन के साथ लॉन्च करेगी।

सफीदों में यूरिया के 330 कट्‌टे बरामद: सीएम फ्लाइंग ने अनाजमंडी की दुकान में की थी रेड; कालाबाजारी का शक

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!