रेवाड़ी में बुजुर्ग महिला को चूना लगाया: बुआ कहकर युवक ने विश्वास जीता; फिर 6500 रुपए चोरी करके फरार

19
Quiz banner
Advertisement

 

 

हरियाणा के रेवाड़ी शहर में एक बदमाश ने बुजुर्ग महिला को अपना शिकार बनाते हुए उसके 6500 रुपए कैश चोरी कर लिए। आरोपी युवक ने पहले बुआ कहकर महिला को विश्वास में लिया और घर छोड़ने की बात कहकर गाड़ी के पास ले गया। भाड़ावास गेट चौकी पुलिस ने केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

नारनौल में 57 ने किया रक्तदान: नसीबपुर में डीसी ने किया ब्लड डोनेशन कैंप का शुभारंभ; युवाओं को लगाया बैज

मिली जानकारी के अनुसार, राजस्थान के जिला अलवर के गांव कांकर की रहने वाली रेशमी अपने पीहर महेन्द्रगढ़ जिले के अटेली कस्बा में पड़ने वाले गांव कटकई गई थी। गुरुवार को वह पीहर से वापस ससुराल जाने के लिए बस में सवार होकर रेवाड़ी शहर के सबसे भीड़भाड़ वाले नाईवाली चौक पर पहुंची। यहां बस से उतरने के बाद रेशमी प्याऊ पर पानी पीने लग गई।

तभी पीछे से एक अनजान शख्स आया और रेशमी को बुआ कहते हुए राम-राम की। युवक ने रेशमी से कहा कि बुआ कहां पर जाएगी। इतना सुनने के बाद रेशमी ने कांकर जाने की बात की। शातिर ने कहा कि वह भी कांकर जा रहा है, उसके पास गाड़ी है। वह उन्हें गांव तक छोड़ देगा। रेशमी उसकी बातों में आ गई और उसके साथ-साथ पैदल सती कॉलोनी चौक तक पहुंच गई।

पानीपत में महिला की संदिग्ध हालात में मौत: फंदे पर लटका मिला शव; मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप, 3 बच्चों की थी मां

यहां एक गाड़ी खड़ी हुई थी, जिसके पास दोनों ने कुछ देर बात की और फिर उसके पर्स से 6500 रुपए कैश चोरी करके चकमा देकर युवक भाग गया। रेशमी ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही सिटी थाना के तहत आने वाली भाड़ावास गेट चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और रेशमी की शिकायत पर अज्ञात शख्स के खिलाफ केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी।

 

खबरें और भी हैं…

.
शीर्ष सुरक्षा विशेषज्ञ का दावा है कि 10 में से 8 ट्विटर अकाउंट बॉट हैं, मस्क ने प्लेटफॉर्म पर धावा बोला

.

Advertisement