रणजी ट्रॉफी लाइव स्कोर अपडेट: दूसरे दिन अंतिम दौर के मैच जारी हैं

16
Ranji Trophy
Advertisement

 

रणजी ट्रॉफी: ऑस्ट्रेलिया श्रृंखला के लिए फिट होने के लिए रवींद्र जडेजा ने छोटे कदमों के साथ क्रिकेट की वापसी की

सौराष्ट्र के कप्तान रवींद्र जडेजा तमिलनाडु और सौराष्ट्र के बीच रणजी ट्रॉफी क्रिकेट मैच के पहले दिन के दौरान, मंगलवार, 24 जनवरी, 2023 को तिरुवनंतपुरम में। (पीटीआई)

स्वास्थय: खून की कमी 69, मधुमेह 56, हाइपर टेंशन 108, कुपोषित 4 सहित 443 राोगी मिले

लगभग 40-50 कॉलेज के छात्रों ने मरीना बीच के मनोरम दृश्य देने वाली कक्षाओं में पाठ्यपुस्तकों के साथ बैठने के बजाय एमए चिदंबरम स्टेडियम में अपना दिन बिताने के लिए एक महत्वहीन रणजी ट्रॉफी खेल देखना उचित समझा। सौराष्ट्र के खिलाफ तमिलनाडु के आखिरी रणजी ट्रॉफी लीग खेल से घर ले जाने के लिए बहुत कम है। पूर्व पहले ही टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं और बाद वाले ने पहले ही क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। लेकिन रवींद्र जडेजा की वापसी का मतलब है कि इस प्रतियोगिता में और भी बहुत कुछ है।

तमिलनाडु के पहले बल्लेबाजी करने के बाद जब जडेजा अपने सैनिकों को मैदान में ले गए, तो उनके आगमन की सीटी नहीं बज रही थी। स्टेडियम के गेट अभी तक जनता के लिए नहीं खोले गए थे, यहां तक ​​कि छात्र धैर्यपूर्वक इंतजार कर रहे थे, बीसीसीआई ऐप पर लाइव अपडेट देख रहे थे। लेकिन जब तक सौराष्ट्र ने 10 ओवर भेजे, तब तक वे अंदर पहुंच चुके थे।

पिच में थोड़ी घास थी जिसे सौराष्ट्र के तेज गेंदबाजों ने सीम मूवमेंट के लिए इस्तेमाल किया क्योंकि चिराग जानी ने दूसरे ओवर में एन जगदीशन को पीछे कैच कराया।

करनाल में करंट लगने से श्रमिक की मौत का मामला: बिजली विभाग के JE के खिलाफ मामला दर्ज, 4 बच्चों का पिता था मृतक .

.

Advertisement