मैदान पर हुए विवाद के बाद डेविड वॉर्नर ने मैथ्यू वेड को ‘धक्का’ दिया

16
मैदान पर हुए विवाद के बाद डेविड वॉर्नर ने मैथ्यू वेड को 'धक्का' दिया
Advertisement

 

डेविड वॉर्नर और मैथ्यू वेड के बीच बिग बैश लीग में होबार्ट हरिकेन और सिडनी थंडर के बीच जोरदार भिड़ंत हुई।

लक्ष्य का पीछा करने के दौरान वेड और स्पिनर क्रिस ग्रीन के बीच कहासुनी होने के बाद वार्नर को होबार्ट वेड को “शव” देते हुए देखा गया।

जैसा कि ग्रीन ने पारी के ड्रिंक्स ब्रेक से पहले अपना ओवर समाप्त किया, तूफान टिम डेविड को थंडर प्रतिद्वंद्वी पर अपना हाथ डालते हुए देखा गया और उसे वेड से दूर धकेलते हुए दिखाई दिया, क्योंकि दोनों शब्दों के एक स्पष्ट युद्ध में लगे हुए थे। जैसे ही ग्रीन गेंदबाजी क्रीज की ओर बढ़े वैसे ही वेड के बल्लेबाजी रुख से हटने के कारण तनाव पैदा हो गया।

भिवानी के तोशाम में भाजपा की रैली: विप्लव ने कहा- सिर्फ बाप-बेटा ही जाट नहीं, इन्हें उखाड़ फेंके; धनखड़ बोले- कांग्रेस में जूतमपजार

वार्नर और वेड की घटना को क्रिकेट कमेंटेटर केरी ओ’कीफ द्वारा “अनुचित” और “अरुचिकर” करार दिया गया है।

“यहाँ क्या चल रहा है?” फॉक्स क्रिकेट कमेंटेटर डैन गिन्नाने ने पूछा।

“टिम डेविड का हाथ क्रिस ग्रीन के कंधे पर है जो किसी बात से नाखुश है। मैट वेड पर जाना। यह थोड़ा मसालेदार हो रहा है।

ओ’कीफ ने कहा कि वार्नर और वेड के बीच शारीरिक तकरार वह नहीं थी जो आप मैदान पर देखना चाहते थे।

“यह वहाँ बहुत टेस्टी है,” उन्होंने कहा।

“यह अनुचित था। मुझे नहीं पता कि उस जोड़ी के बीच क्या बात हुई। उनका इतिहास दोस्त के रूप में बहुत पुराना है। यह बेस्वाद है। आपके पास इस तरह से संपर्क नहीं हो सकता। क्या वे आधा मजाक कर रहे थे, मुझे नहीं पता। उनकी बॉडी लैंग्वेज ने सुझाव दिया नहीं। वहाँ एक मुद्दा था।

मैच के बाद बोलते हुए डेविड ने यह दावा करते हुए कि यह केवल कुछ “दोस्ताना” छींटाकशी थी, परीक्षा को कम करने की कोशिश की।

उन्होंने फॉक्स क्रिकेट से कहा, “जाहिर है, हम जानते हैं कि वाडे को प्रतियोगिता में शामिल होना और थोड़ा सा आक्रामक होना पसंद है।”

भारत बनाम श्रीलंका वनडे लाइव स्ट्रीमिंग: भारत बनाम श्रीलंका तीसरा वनडे लाइव कब और कहां देखें?

“ग्रीनी उसे लपेट रहा था। सुझाव दे रहा था कि मैं फिर से रन आउट होने जा रहा हूं या एक और रन आउट। मैं बस इसे फैलाने की कोशिश कर रहा था और वे बस एक-दूसरे पर थोड़ा बहुत जा रहे थे।

मैच के बाद, वेड को वार्नर, ग्रीन और सैम्स से हाथ मिलाते देखा गया और बाद में ग्रीन के साथ अलग से बात करते हुए देखा गया।

दोनों कप्तानों ने मैच के बाद एक उत्साही चर्चा जारी रखी, लेकिन एक संयुक्त साक्षात्कार में स्थिति को कम करने के लिए दोनों जल्दी चले गए।

वेड ने कहा, “मुझे लगता है कि हम ठीक हैं, मैं उसे नहीं मार सकता, यह मेरी हताशा अधिक थी।”

ग्रीन ने तनावपूर्ण मैच में अपने क्लबों के लिए दो खिलाड़ियों के जुनून के लिए इस घटना को कम कर दिया।

“यह सब अच्छा है, हम जानते थे कि हम वास्तव में अच्छे विकेट पर बराबर थे और हम दोनों मैदान पर भयंकर प्रतिस्पर्धी हैं और एक नज़र नहीं देना चाहते हैं – कुछ नहीं से कुछ बनाने की कोशिश कर रहे हैं,” उन्होंने चैनल को बताया 7 का कवरेज।

“कुछ भी नहीं कहा गया था, हम दोनों मैदान पर प्रतिस्पर्धात्मक रूप से खेल खेलते हैं और हमें अपनी टीम के लिए बहुत जुनून है और यह इस टूर्नामेंट के संकटपूर्ण अंत में आ रहा है, इसलिए बहुत कुछ महसूस हो रहा है जब मैं थंडर के लिए बाहर निकलता हूं और मैं ‘ मुझे यकीन है कि वाडी जिस भी टीम के लिए खेलते हैं, उसके लिए भी ऐसा ही करते हैं।

“मेरे लिए वहाँ कुछ भी नहीं है बनाने के लिए, कोई समस्या नहीं है। ईमानदारी से अगर आप खुदाई करते रहना चाहते हैं, तो वहां कुछ भी नहीं है। हम दोनों मैदान पर भावना के साथ खेलते हैं और मुझे व्यक्तिगत रूप से उससे कोई समस्या नहीं है और हम खेल से दूर चले जाते हैं। यह अब मैदान से बाहर है।

हिसार आईजी ने टोहाना में लिया जायजा: फूड कोर्ट लिया गोलीबारी की घटना का जायजा; कारोबारी से मांगे थे 50 लाख

उन्होंने फॉक्स क्रिकेट से कहा, “हम जानते हैं कि वाडी को प्रतियोगिता में शामिल होना पसंद है और थोड़ा आक्रामक हो जाना, ग्रीनी उसे घुमा रहा था और वे सुझाव दे रहे थे कि मैं फिर से रन आउट होने जा रहा हूं।”

“तो आप जानते हैं कि मैं इसे फैलाने की कोशिश कर रहा था और वे बस एक-दूसरे पर थोड़ा सा जा रहे थे। ईमानदारी से कहूं तो यह काफी दोस्ताना था, हर कोई एक-दूसरे के खिलाफ इतना ज्यादा खेलता है, अगर यह थोड़ा और आगे बढ़ जाता है तो इसका कोई मतलब नहीं है।”

TW Electronics ने Google TV के लिए सेल्फ़-चार्जिंग, बैटरी-मुक्त रिमोट कंट्रोल पेश किया .

.

Advertisement