महेंद्रगढ़ में दुकानों पर कब्जे का प्रयास: लाठी-डंडे लेकर आए युवकों ने नाई का सामान बाहर फेंका; 3 दुकानों पर ताले जड़े

20
Quiz banner
Advertisement

दुकानदारों की बात सुनते हुए पुलिस अधिकारी।

हरियाणा के महेंद्रगढ़ के 11 हटा बाजार में युवकों ने नाई की दुकान का सामान उठा कर बाहर फेंक दिया। इसके अलावा तीन दुकानों पर युवकों ने अपने ताले लगा दिए। युवकों की गुंडागर्दी के खिलाफ दुकानदारों ने रोष जताया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। दुकानदारों ने कहा कि उन्होंने दुकान किराए पर ले रखी है। सूचना के बाद शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दुकानदारों से शिकायत ली।

गोहाना रैली का प्रदेश प्रवक्ता विजयपाल सिंह ने दिया ग्रामीणों को निमंत्रण

हटा बाजार के दुकानदार प्रवीण, शिवलाल मिस्त्री व बबली ने बताया कि मंगलवार को 1 दर्जन से अधिक लोग हाथों में लाठी-डंडे लेकर आए। इनमें अनूप, राजकुमार व सुधीर को वे जानते हैं और अन्य 8-10 लोग उनके साथ थे, जिनको नहीं जानते।

युवकों की गुंडागर्दी पर रोष जताते हुए दुकानदार।

इन दुकानों पर 40 से 50 साल से उनका कब्जा है और हम यहां रह रहे हैं। उन्होंने यह दुकान फैजाबाद के ओंकार मल से किराए पर ली हुई है। इनके पास किराया नामा व किराए की रसीद भी है। इससे पहले भी यह लोग दुकानों पर आए और इनको दुकान खाली करने के लिए कहा। बुधवार को ये लोग फिर आए। इन्होंने एक नाई की दुकान का सामान उठाकर दुकान के बाहर फेंका और दुकान पर कब्जे की कोशिश की।

आसपास के दुकानदार एकत्रित हो गए। इस कारण से वे अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाए। वे वहां से भाग खड़े हुए। अब हमने पुलिस को कंप्लेंट दे दी है। 3 दुकानों को इन लोगों ने ताले भी लगाए।

पुलिस को जानकारी देते हुए दुकानदार।

पुलिस को जानकारी देते हुए दुकानदार।

दूसरे पक्ष के अनूप से बात की गई तो उन्होंने बताया कि हमने इन दुकानदारों को कई बार दुकान खाली करने के लिए कहा। लेकिन इन्होंने दुकानें खाली नहीं की। आज हमने अपनी दुकानों के आगे ताले लगा दिए और कोई मारपीट नहीं की।

वनप्लस ने पुष्टि की कि वह 7 फरवरी को भारत में दो फोन लॉन्च करेगा: सभी विवरण

शहर थाना प्रभारी ने बताया कि हमारे पास बाजार से प्रवीण, बबली व शिवकुमार की शिकायत आई हुई है। दोनों पक्षों से कागजात मंगवाए हैं। चेक करने के बाद ही कुछ बताया जाएगा।

 

खबरें और भी हैं…

.

.

Advertisement