गोहाना रैली का प्रदेश प्रवक्ता विजयपाल सिंह ने दिया ग्रामीणों को निमंत्रण

एस• के• मित्तल 
सफीदों,          देश के गृह मंत्री अमित शाह की आगामी 29 अप्रैल को गोहाना में आयोजित होने वाली रैली को लेकर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट विजयपाल सिंह ने बुधवार को उपमंडल के टीटो खेड़ी, करसिंधू, बहादुरगढ़, मलार, पाजू, अंटा व बहादुरपुर समेत अनेक गांवों का दौरा किया और वहां पर नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करके ग्रामीणों को रैली में पहुंचने का निमंत्रण दिया।
उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वे ज्यादा से ज्यादा तादाद में इस रैली में शिकरत करें। एडवोकेट विजयपाल सिंह ने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह की यह रैली अपने आप में एक ऐतिहासिक रैली होगी। यह रैली पिछली सभी रैलियों रिकार्ड तोड़ देगी। इस रैली में प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के अलावा पार्टी के केंद्रिय व प्रदेश स्तरीय नेता शिकरत करेंगे। उन्होंने बताया कि रैली में गृहमंत्री अमित शाह लोगों को केंद्र व राज्य सरकारों के जनकल्याणकारी कार्यों से अवगत करवाएंगे तथा कुछ बड़ी घोषणाएं भी करेंगे।
उन्होंने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी व राज्य की मनोहर लाल सरकार ने जनता के हर वर्ग के लिए कार्य किए हैं। सरकार के कार्यों से हर तबके का व्यक्ति पूरी तरह से खुश है। इस मौके पर रघबीर कश्यप, श्याम सुंदर, राजू, रामफल कश्यप, रामकुमार, रणबीर सिंह, जसंवत, बिंटू, सुमेर, विजयपाल, विजय कौशिक, रामजुवारी शर्मा, श्याम लाल व राममेहर मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!