मतलौडा थाने के बाहर मिला युवक का शव: अंतिम संस्कार से पहले रिश्तेदारों ने भाई-भाभी पर जताई हत्या की आशंका

33
Quiz banner
Advertisement

 

हरियाणा के पानीपत के मतलौडा थाने के बाहर एक युवक का शव पड़ा मिला। परिजन शव का अंतिम संस्कार करने की तैयारी में थे। इसी बीच इस मामले में नया मोड़ आ गया। मृतक के रिश्तेदारों ने हत्या की आशंका जताई है।

आदमपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं की पहली मीटिंग: सोनाली को श्रद्धांजलि न देने पर समर्थकों में रोष; अनदेखी का आरोप

परिजनों की मांग है कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम दोबारा मेडिकल बोर्ड द्वारा किया जाए। दरअसल परिजनों का कहना है कि मृतक को पहले ही डर था कि उसकी हत्या हो सकती है। इसलिए उसने परिजनों से अपनी जान को खतरा बताया था। परिवार वालों का कहना है कि मृतक राजू और आरोपियों का पहले से कोई झगड़ा चल रहा था। इसी वजह से उसकी हत्या की गई होगी।

भाई-भाभी समेत तीन पर जताया हत्या का शक

मतलौडा थाने के पास राजू (33) निवासी गांव नारा का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा दिया है। पुलिस ने मामले में 174 की कार्रवाई करते हुए शव परिजनों को सौंप दिया था।

मृतक के परिजन दाह संस्कार की तैयारी भी कर चुके थे। शव को श्मशान घाट में ले जाने से पहले परिवार वालों ने मृतक राजू के शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से करवाने की मांग रखी। परिजनों ने उसके ही भाई-भाभी समेत तीन लोगों पर राजू की हत्या करने का शक जताया है।

इसलिए परिवार वालों की मांग पर पुलिस शव को दोबारा पोस्टमार्टम करवाने के लिए सिविल अस्पताल लेकर पहुंची है। मौके पर डीएसपी प्रदीप कुमार ने भी पहुंच कर परिजनों से बातचीत की। बताया जा रहा है कि युवक के शव का पोस्टमार्टम दोबारा रविवार को हो सकता है।

 

खबरें और भी हैं…

.करनाल में संदिग्ध हालात में विवाहिता की मौत: ससुरालियों पर लगे आरोप; फंदे की रस्सी तालाब से बरामद; फोन टूटने पर मारा पीटा था

.

Advertisement