ब्राह्मण समाज ने खनन मंत्री मूलचंद शर्मा को सौंपा मांगपत्र

142
Advertisement
एस• के• मित्तल
जींद, हरियाणा सरकार में खनन मंत्री मूलचंद शर्मा जींद की ब्राह्मण धर्मशाला में पहुंचे। जहां पर समाज के लोगों ने उनक जोरदार अभिनंदन किया। इस मौके पर समाज के लोगों ने मंत्री मूलचंद शर्मा को एक मांगपत्र सौंपा। ब्राह्मण सभा के प्रधान सिया राम शास्त्री ने बताया कि जींद का ब्राह्मण समाज हमेशाएकजुट होकर कार्य करता है। उन्होंने मांग पत्र में मांग रखी कि सरकार 4 जातियों को आर्थिक आधार पर दिए ईबीपीजी आरक्षण के तहत सलेक्ट हुए युवाओं को तत्काल ज्वाइन करवाए। सरकार द्वारा पास किए गए कानून दोहलीदारों को जमीन का मालिकाना हक देने से अनेक गरीब ब्राह्मण परिवारों को उन जमीनों पर मालिकाना हक मिला जिसे वो दशकों से काश्त कर रहे थे लेकिन सरकार इस कानून को निरस्त करने का प्रयास कर रही है, जिससे समाज मे बेहद रोष व्याप्त है। सरकार को चाहिए कि वे इस कानून को बरकरार रखे। ब्राह्मण सभा धर्मशाला में पुस्तकालय का निर्माण एवं सोलर लाइट की व्यवस्था की जाए।
यह भी देखें:-
सफीदों के निकटवर्ती गांव में 5 साल के बच्चे के साथ की बर्बरता… मानवता हुई शर्मसार… देखिए सफीदों के सदर थाना से लाइव रिपोर्ट…
जिस पर मंत्री मूलचंद शर्मा ने सभा द्वारा की रखी गई मांगों को पूरा करवाने का आश्वासन दिया और अपनी ओर से 21 लाख रुपए सभा को देने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार बिना किसी भेदभाव के ईमानदारी से कार्य कर रही है। इस अवसर पर ओम नारायण शर्मा ,वेद प्रकाश कौशिक, हरिराम दीक्षित, महाबीर शर्मा, विनोद आशरी, रामभगत शास्त्री, सुनील वशिष्ट, तेलु राम शर्मा, राजबीर भारद्वाज, रामफूल शर्मा, सोमदत्त शर्मा, दलबीर शर्मा, प्रबोध शर्मा, बलवान भारद्वाज, श्रीराम वत्स, सतीश शर्मा, ऋषि राम कौशिक, विजय, कृष्ण शर्मा, रामगोपाल शर्मा, वीरेंद्र कौशिक, दिनेश शर्मा व आशुतोष गालब मौजूद थे।
YouTube पर देखें:-

Advertisement