बेसहारा गौवंश ने मोटरसाइकिल चालक को मारी टक्कर

69
Advertisement

 

बुरी तरह से घायल युवक पीजीआई रैफर

 

एस• के • मित्तल    

सफीदों, उपमंडल के गांव कारखाना के पास बेसहारा गौवंश ने एक मोटरसाइकिल सवार को अपनी चपेट में ले लिया। मोटरसाईकिल सवार युवक की पहचान मोनु निवासी गांव हाट के रूप में हुई है।

दुस्साहस: स्कूल से लौट रहे पांचवीं के छात्र की पिटाई कर पेट में बोतल घुसाया, घायल

बुरी तरह से घायल युवक को सफीदों के नागरिक अस्पताल में लाया गया, जहां से उसे प्राथमिक उपचार देकर पीजीआई रैफर कर दिया गया। मामले की सूचना सफीदों पुलिस को दे दी गई। मिली जानकारी के अनुसार गांव कुरड़ निवासी बिन्दर गांव कारखाना अड्डे पर दवाई लेने के लिए आया था। वह दवाई लेकर वापिस अपने गांव जाने लगा तो उसीसमय वहां पर आपस में लड़ रहे बेसहारा गौवंश ने सफीदों से हाट जा रहे बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया। गौवंश की टक्कर में युवक मोटरसाइकिल सहित सड़क पर आ गिरा।

भारत में 5 सबसे आम ऑनलाइन भुगतान धोखाधड़ी जो आपको अवश्य पता होनी चाहिए

घटना को देखते ही बिन्दर उसकी तरफ दौड़ा और घायल बाइक सवार को उठाया तो देखा कि उसके सिर से काफी खून बह रहा था और उसे गंभीर चोटें आईं हैं। इसी बीच काफी तादाद में लोग मौके पर इक्कठा हो गए। घायल को अस्पताल ले जाने के लिए वहीं से गुजर रही एक गाड़ी को रुकवाया। कार चालक ने देखा कि घायल युवक उसी के गांव हाट से है तो फौरन उसे उठाकर सफीदों के नागरिक अस्पताल में लाए। जहां से डाक्टरों ने उसकी गंभीरावस्था को देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार देकर पीजीआई रैफर कर दिया। मामले की सूचना पुलिस को दे गई।

रोहतक आएंगे मेघालय के राज्यपाल: गवर्नर सत्यपाल मलिक उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले शिक्षाविदों को करेंगे पुरस्कृत, शिक्षा सम्मान समारोह में होंगे मुख्यातिथि

Advertisement