बहादुरगढ़ में 3 अफीम तस्कर गिरफ्तार: 1.560 किलोग्राम अफीम बरामद; बिहार के गया से दिल्ली तक की रेल टिकट मिली

27
Advertisement

हरियाणा के बहादुरगढ़ जिले की CIA-2 पुलिस टीम ने 3 अफीम तस्करों को पकड़ा है। आरोपियों से डेढ़ किलो से ज्यादा अफीम बरामद की गई है। तीनों के पास से बिहार के गया से दिल्ली रेलवे स्टेशन तक की टिकट भी मिली है। तीनों आरोपियों के खिलाफ शहर थाना में NDPS एक्ट के तहत केस दर्ज कराया गया है। आरोपियों को आज कोर्ट में भी पेश किया जाएगा।

 

गांव कनालसी में सड़क बनवाने की मांग: जगाधरी SDM से मिले ग्रामीण; बोले- खनन माफियाओं ने किया रोड तबाह

मिली जानकारी के अनुसार, CIA-2 बहादुरगढ़ को मुखबिर से सूचना मिली थी। सेक्टर-9 बाइपास पर तीन लोग खड़े हैं। तीनों अफीम बेचने का काम करते हैं। पुलिस ने तुरंत बाइपास पर रेड की। इस दौरान बहादुरगढ़ से रोहतक जाने वाले रास्ते पर तीनों संदिग्ध खड़े नजर आए। पुलिस ने तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

आरोपियों ने बताया कि वे अफीम बेचने आए थे। आरोपियों की पहचान झारखंड के चतरा जिला निवासी गुड्‌डू चौधरी व संजय चौधरी व बिहार के गया निवासी संतोष चौधरी के रूप में हुई है। पुलिस ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट को सूचना दी। ड्यूटी मजिस्ट्रेट जनस्वास्थ्य विभाग के SDO संदीप दूहन मौके पर पहुंचे, जिनकी मौजूदगी में तीनों की तलाशी ली।

तलाशी में उनके कब्जे से छोटी पॉलिथीन बरामद हुई, जिसमें 1 किलो 560 ग्राम अफीम थी। साथ ही आरोपियों की जेब से बिहार के गया से दिल्ली रेलवे स्टेशन तक की 3 टिकट मिलीं। तीनों बिहार से अफीम लेकर बहादुरगढ़ में किसी को सप्लाई देने पहुंचे थे। तीनों से पूछताछ की जा रही है कि आखिर वे सप्लाई बहादुरगढ़ में किसे देने पहुंचे थे।

 

खबरें और भी हैं…

.
सड़क किनारे झाड़ियों में मिला रिटायर्ड फौजी का शव: बेटे ने कहा लूट के लिए की हत्या, शरीर पर चोट व जेब खाली

.

Advertisement