बहादुरगढ़ में गैंगवार की बड़ी साजिश नाकाम, नीरज बवाना गैंग के गैंगस्टर की हत्या करने वाला हमलावर पकड़ा

बहादुरगढ़। बहादुरगढ़ के सिविल अस्पताल में शुक्रवार को बड़ी गैंगवार हाेने से बच गई। दिल्ली के नीरज बवाना गिरोह के गैंगस्टर नवीन बाली को यहीं पर मारने की प्लानिंग थी। गांव निलौठी निवासी अशोक प्रधान गैंग के तीन बदमाश हथियारों से लैस होकर आए थे। पुलिस की नजर पड़ने के बाद अस्पताल से भागते समय एक को पकड़ लिया गया, जबकि दो फरार हो गए। तीनों को अस्पताल तक लाने वाला अशोक प्रधान का साथी बंटी उर्फ बंदर था। इस पूरी साजिश का खुलासा होने के बाद एसपी वसीम अकरम बहादुरगढ़ पहुंचे। पूरे मामले की सीआइए जांच कर रही है। फरार हुए आरोपितों की भी पहचान हो गई है

पत्नी की हत्या मामले में मुख्य गवाह वेदप्रकाश की सोनीपत कोर्ट परिसर में गोलियां मार कर की हत्या… देखिए लाइव रिपोर्ट…

ऐसे रची गई साजिश

एसपी वसीम अकरम ने बताया कि नीरज बवाना गिरोह के गैंगस्टर नवीन बाली को बहादुरगढ़ क्षेत्र में हुई हत्या के कई मामलों में दिल्ली की तिहाड़ जेल से इन दिनों पूछताछ के लिए बहादुरगढ़ लाया गया है। सात दिन के रिमांड के बाद उसका अदालत ने और रिमांड बढ़ा दिया है। इस बीच शुक्रवार को उसको सिविल अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए लेकर जाया गया। यहीं पर नवीन बाली पर हमले की ताक में नजर एक युवक को पकड़ने की कोशिश की तो वह भाग खड़ा हुआ। दो पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा किया। एक पुलिस कर्मी ने उसके सामने बाइक अड़ा दी। दूसरे ने काबू कर लिया। उसके पास से 32 बोर का आटोमेटिक पिस्तौल बरामद हुआ। पकड़े गए बदमाश का नाम हिमांशु है। वह झज्जर के देशलपुर गांव का रहने वाला है।

शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुज्जर ने अशोक खेमका को दी क्लीन चिट, कहा – खेमका ऐसे अधिकारी नहीं है

एसपी ने बताया कि गैंगस्टर अशोक प्रधान गिरोह के सदस्यों ने यह साजिश रची थी। देशलपुर का रहने वाला बंटी ही आठ दिनों से यह साजिश रच रहा था। उसने अपने ही गांव के हिमांशु को कुछ दिन पहले इस काम के लिए चुना था। उसके साथ डाबौदा के राकेश और एक अन्य युवक प्रवीन को तैयार किया था। बंटी ने लाइनपार के पटेल पार्क में बदमाशों को ठहरा रखा था। शुक्रवार सुबह लाल रंग की ब्रेजा गाड़ी में तीनों को हथियारों के साथ बंटी खुद अस्पताल में लेकर आया था, लेकिन साजिश को पुलिस ने विफल कर दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपित बंटी पर भी विगत में कई मामले रहे हैं। वह गांव का सरपंच भी रहा है।

बदमाश को पकड़ने वाले पुलिस कर्मियों को एसपी ने किया सम्मानित

बदमाश हिमांशु को पकड़ने वाले पुलिसकर्मी पवन और विनोद को एसपी वसीम अकरम की ओर से नकद इनाम से सम्मानित किया और उनकी पीठ थपथपाई। दोनों ने एसपी को बताया कि कैसे उन्होंने संघर्ष करके बदमाश को पकड़ा। पुलिस के मुताबिक आरोपित हिमांशु ने कुछ समय पहले बुपनिया के युवक को गोली मारी थी। अब उसके जरिये बंटी देशलपुर ने विरोधी गैंग के अहम सदस्य नवीन बाली को मारने की प्लानिंग की थी। एसपी वसीम अकरम ने बताया कि जल्द ही शेष आरोपितों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *