बच्चों में छिपी प्रतिभा को निखारने के लिए हरियाणा कला परिषद निरंतर प्रयासरत

96
Advertisement

आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर सुदकैन  कलां व खुर्द गांवों में नृत्य तथा लोक गायन एवं फोक थियेटर कार्यशाला का हुआ शुभारम्भ

 

एस• के• मित्तल
जींद,    आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर हरियाणा कला परिषद द्वारा उचाना खंड के सुदकैन कलां व खुर्द गांव के स्कूलों में मंगलवार को नृत्य तथा  लोक गायन एवं फोक थियेटर कार्यशाला का सुदकैन कलां स्कूल के प्रधानाचार्य दलबीर सिंह व सुदकैन खुर्द में प्रधानाचार्य जयनारायण सिंह ने दीप प्रजवलित कर शुभारम्भ किया गया। इस मौके पर स्कूल स्टॉफ सदस्य व गांव के मौजिज व्यक्ति मौजूद रहे। यह जानकारी कार्यशाला के संचालक साहिलराज ने दी।
यह भी देखें:-

गैस एजेंसी रोड सफीदों हांसी ब्रांच नहर पुल पर तैरता हुआ मिला एक बच्चे का शव… देखें लाइव रिपोर्ट…

गैस एजेंसी रोड सफीदों हांसी ब्रांच नहर पुल पर तैरता हुआ मिला एक बच्चे का शव… देखें लाइव रिपोर्ट…

उन्होंने बताया कि आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर हरियाणा कला परिषद के निदेशक संजय भसीन के मार्गदर्शन में  सुदकैन कलां गांव के राजकीय उच्च विद्यालय में 15 दिवसीय नृत्य कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा। यह कार्यशाला बिलकुल निशुल्क रहेगी। इसी प्रकार सुदकैन खुर्द गांव में  लोक गायन एवं फोक थियेटर कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा। इसका संचालन कमलराज पेगां द्वारा किया जाएगा। इन कार्यशालाओं में स्कूल के छात्रों में छिपी प्रतिभा को निखारा जाएगा। यह कार्यशाला का आयोजन 15 फरवरी से लेकर एक मार्च तक किया जाएगा।

 

यूट्यूब पर यह भी देखें:-

 

Advertisement