फरीदाबाद: हाईटेंशन तार की चपेट में आने से व्यापारी की दर्दनाक मौत, लापरवाही का मामला दर्ज

117
फरीदाबाद: हाईटेंशन तार की चपेट में आने से व्यापारी की दर्दनाक मौत, लापरवाही का मामला दर्ज
Advertisement

 

 

फरीदाबाद. दिल्ली से सटे फरीदाबाद की लक्कड़पुर स्थित शिव दुर्गा विहार में मंगलवार एक व्यापारी की 11000 वोल्टेज की हाईटेंशन तार के चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई. घटना तड़के सुबह 4:30 बजे की है. व्यापारिक का किराना स्टोर का कारोबार है, जो सुबह साइकिल लेकर दूध लेने के लिए निकला था और टूटे हाईटेंशन की तार की चपेट में आ गया. जिसके चलते उसकी दर्दनाक मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने परिवार के बयान के आधार पर लापरवाही का मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

रेवाड़ी में रंगदारी: व्यापारी से बदमाशों ने रखी लाखों रुपये की डिमांड, इनकार करने पर कर दी फायरिंग

जिसने भी हादसा देखा, दिल दहल गया 

यह तस्वीरें मौका-ए-वारदात की है, इन तस्वीरों को जिसने भी देखा उसका दिल दहल गया. जी बता दें कि  एक व्यापारी रोजाना की तरह अपने घर से किराना स्टोर के लिए दूध लेने के लिए निकले थे. वह साइकिल पर सवार होकर हर रोज इसी रास्ते से जाते थे, लेकिन उन्हें मालूम नहीं था कि जिस रास्ते पर वह रोज जाते आते थे. उसी रास्ते पर आज मौत उनका इंतजार कर रही है. वे रोजाना की तरह उसी रास्ते से जा रहे थे.

अचानक टूटे 10000 वोल्टेज के हाईटेंशन तार की चपेट में आ गए, जिसके चलते उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. मृतक के बेटे दीपक की माने तो उन्हें घटना के बारे में सूचना मिली थी. वह जब मौके पर पहुंचे तो पाया कि उनके पिता की हाईटेंशन की तार में चपेट में आने से मौत हो चुकी थी.

हाईकोर्ट ने कहा- माता-पिता को अनुबंध के जरिए बच्चे की गरिमा से समझौते की नहीं दी जा सकती इजाजत

दर्ज हुआ है जांच का मामला 

वहीं, इस मामले में कार्रवाई कर रही पुलिस के मुताबिक उन्हें घटना के बारे में सूचना मिली थी, जिसके बाद वह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान की मोर्चरी में रखवा दिया. मृतक की पहचान देवकरण के रूप में हुई है. फिलहाल परिजनों की शिकायत पर लापरवाही का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

.

.

Advertisement